Barabanki: टोल प्लाजा से फ्री गाड़ियां न छोड़ने पर भड़के BJP नेता, दी अंजाम भुगतने की धमकी
Advertisement

Barabanki: टोल प्लाजा से फ्री गाड़ियां न छोड़ने पर भड़के BJP नेता, दी अंजाम भुगतने की धमकी

Barabanki News: बाराबंकी में एक बीजेपी नेता का धमकी भरा ऑडियो वायरल हो रहा है. टोल मैनेजर ने गाड़ियों का टोल टैक्स लिए बिना गाड़ियां न निकलने की बात कही तो बीजेपी नेता आग बबूला हो गए...

Barabanki: टोल प्लाजा से फ्री गाड़ियां न छोड़ने पर भड़के  BJP नेता, दी अंजाम भुगतने की धमकी

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक बीजेपी नेता का धमकी भरा ऑडियो वायरल हो रहा है. इस ऑडियो में भाजपा युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष अतुल रावत हैदरगढ़ क्षेत्र के बारा टोल प्लाजा मैनेजर को धमकी दे रहे हैं. नेता जी का कहना है कि जो क्षेत्रीय कार्य करता है, उनकी गाड़ियां टोल से फ्री निकाली जाएं. जब टोल मैनेजर ने गाड़ियों का टोल टैक्स लिए बिना गाड़ियां न निकलने की बात कही तो बीजेपी नेता आग बबूला हो गए. उन्होंने रात 12 बजे टोल मैनेजर को फोन किया और फ्री गाड़ियां न निकलने पर अंजाम भुगतने की धमकी दे डाली. अब बीजेपी नेता का धमकी वाला ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

लखनऊ-सुल्तानपुर हाईवे के हैदरगढ़ बारा टोल प्लाजा का मामला
आपको बता दें कि पूरा मामला लखनऊ-सुल्तानपुर हाईवे  पर हैदरगढ़ क्षेत्र में बने बारा टोल प्लाजा का है. यहां पर बाराबंकी के भाजपा युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष अतुल रावत टोल मैनेजर को क्षेत्रीय कार्यकर्ताओं की गाड़ियां बिना टोल दिए फ्री निकालने की बात कह रहे थे.

मामले में टोल प्लाजा मैनेजर ने दी जानकारी
इस मामले में टोल के मैनेजर जगभान सिंह ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि जब नेताजी से फ्री गाड़ियां नहीं निकलने देने की बात कही गई तो नेता जी के स्वाभिमान को ठेस लग गई. 

भाजयुमो के जिला उपाध्यक्ष ने रात में किया था फोन
आपको बता दें कि भाजपा युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष अतुल रावत ने रात के लगभग 12 बजे टोल मैनेजर जगभान सिंह को फोन किया. जिला उपाध्यक्ष ने टोल मैनेजर से गाड़ियां फ्री निकालने और टोल कर्मचारियों द्वारा कार्यकर्ताओं से अभद्रता करने की बात कही है. जब टोल मैनेजर ने फ्री गाड़ियां न निकलने की बात कही तो नेता जी ने अंजाम भुगतने और धरना देने की बात कही. भाजपा युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष अतुल रावत का टोल मैनेजर जगभान सिंह को दी गई धमकी भरा ऑडियो वायरल हो रहा.

WATCH LIVE TV

Trending news