Crime News: पड़ोसी की दुकान पर ग्राहकों की भीड़ को नहीं कर सका बर्दाश्त, सुपारी दे करा दिया कत्ल, जानिए पूरा मामला
Advertisement

Crime News: पड़ोसी की दुकान पर ग्राहकों की भीड़ को नहीं कर सका बर्दाश्त, सुपारी दे करा दिया कत्ल, जानिए पूरा मामला

Sambhal News: संभल से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां पड़ोसी की दुकान ज्यादा चलने को पड़ोसी दुकानदार बर्दाश्त नहीं कर पाया है. जिसके बाद उस पर सुपारी देकर युवक की हत्या कराने का आरोप लगा है. 

Crime News: पड़ोसी की दुकान पर ग्राहकों की भीड़ को नहीं कर सका बर्दाश्त, सुपारी दे करा दिया कत्ल, जानिए पूरा मामला

सुनील सिंह/संभल: संभल में एक युवक का कत्ल कराए जाने के मामले में हैरान करने वाली वजह सामने आई है. युवक के कत्ल के आरोप में गिरफ्तार पड़ोसी दुकानदार ने 75 हजार की सुपारी देकर युवक की हत्या महज इसलिए करा दी क्योंकि पड़ोसी युवक की दुकान उसकी दुकान से अधिक चलती थी. पुलिस ने मृतक युवक की हत्या के आरोप में पड़ोसी दुकानदार समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

संभल में युवक की हत्या का हैरान करने वाला यह मामला धनारी थाना इलाके का है । धनारी थाने की पुलिस ने 28 जुलाई को एक युवक का शव बरामद किया था. युवक की शिनाख्त धनारी थाना इलाके के शिव कुमार के तौर पर हुई थी. मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवक की हत्या गला घोंट कर किए जाने की जानकारी सामने आई थी. पुलिस मृतक युवक के परिजनों की तहरीर के आधार पर केस दर्ज करने के बाद हत्या के मामले की तफ्तीश में जुटी थी. 

पुलिस की तफ्तीश के दौरान मृतक युवक शिवकुमार के पड़ोसी ई रिक्शा की मरम्मत करने वाले दुकानदार यश कुमार का नाम सामने आया था. पुलिस ने शक के आधार पर यश कुमार को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो यश कुमार ने शिव कुमार की हत्या का जुर्म कबूल लिया. आरोपी यश कुमार ने पुलिस को पूछताछ में बताया की उसकी ई-रिक्शा की मरम्मत करने की दुकान है.

ई-रिक्शा की रिपेयर के अलावा बह अपनी दुकान पर ई रिक्शा के स्पेयर पार्ट्स भी बेचता है. लेकिन कुछ महीनों से उसके पड़ोस में टायर ट्यूब के पंक्चर जोड़ने का काम करने वाले शिवकुमार ने भी ई रिक्शा के स्पेयर पार्ट्स भी बेचने का काम शुरू कर दिया था. जिसकी वजह से उसकी दुकान पर बिक्री ठप हो गई. इस वजह से वह काफी परेशान था. 

पड़ोसी दुकानदार की दुकान अधिक चलने की जलन की रंजिश में उसने अपराधिक प्रवृत्ति के सुधाकर और रिंकू से संपर्क कर शिव कुमार की हत्या के लिए 75 हजार की सुपारी दे दी. शिव कुमार की हत्या के लिए उसने सुधाकर और रिंकू को 10 हजार एडवांस भी दिए थे, सुपारी लेने के बाद रिंकू और सुधाकर ने मौका देख कर शिव कुमार की हत्या कर दी. 

एसपी चक्रेश मिश्र ने बताया की 28 जुलाई को धनारी थाने की पुलिस ने मृतक शिव कुमार कुमार का शव बरामद किया था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर्फ कुमार की गला घोट कर हत्या किए जाने की पुष्टि हुई थी. पुलिस ने शिव कुमार के हत्या के केस की बारीकी से तफ्तीश के बाद शिव कुमार के पड़ोसी दुकानदार यश कुमार समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया गया है. 

 

 

Trending news