Hathras: स्कूल की तीसरी मंजिल पर स्टोर रूम में बच्ची को किसने किया बंद, हो सकती थी अनहोनी!
Advertisement

Hathras: स्कूल की तीसरी मंजिल पर स्टोर रूम में बच्ची को किसने किया बंद, हो सकती थी अनहोनी!

Hathras Child Crime: हाथरस के सिकंदराराऊ रेलवे रोड पर एक विद्यालय में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जहां तीन साल की एक बच्ची को तीन घंटे स्टोर में बंद रखा गया. पढ़ें क्या है पूरा मामला...

Hathras: स्कूल की तीसरी मंजिल पर स्टोर रूम में बच्ची को किसने किया बंद, हो सकती थी अनहोनी!

दीपेश शर्मा/हाथरस: यूपी के हाथरस के सिकंदराराऊ कस्बे में बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जहां रेलवे रोड स्थित सरस्वती शिशु मंदिर में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां तीन साल की एक बच्ची लगभग तीन घंटे विद्यालय के तीसरी मंजिल पर जीने के नीचे स्टोर में बंद पाई गई. परिजनों के हंगामे और पुलिस को ले जाने के बाद स्कूल प्रशासन ने खोजबीन की तब बच्ची को ढूंढा जा सका.

ड्राइवर की बात सुन चौंक गए बच्ची के पिता
दरअसल, हाथरस के कस्बा सिकंदराराऊ के सचिन गुप्ता की तीन साल की बच्ची काव्या कस्बे में रेलवे रोड पर स्थित सरस्वती शिशु मंदिर में पढ़ती है. इस मामले में बच्ची के पिता ने बताया कि उनकी बच्ची रोजाना की तरह ही कल भी घर से स्कूल गई, लेकिन समय से घर वापस नहीं आई.

वहीं, ई-रिक्शा चालक ने उन्हें बताया कि स्कूल प्रबंधन ने कहा है कि बच्ची को तो उसके पिता ले गए हैं. ड्राइवर की बात सुनते ही बच्ची के पिता के होश उड़ गए. बच्ची के परिजन घबरा गए और उसकी खोजबीन शुरू कर दी गई.

बच्ची को खोजते परिजन पहुंचे स्कूल
आपको बता दें कि आनन-फानन में परिजन बच्ची के स्कूल पहुंचे स्कूल तो शिक्षकों ने कहा कि आपकी बच्ची को तो आप ही ले गए और घर पर होगी. बाद में जब वह पुलिस को लेकर पुनः वापस स्कूल पहुंचे तो बच्ची स्कूल की तीसरी मंजिल पर जीने के नीचे स्टोर में बंद थी. बच्ची के पिता सचिन गुप्ता ने स्कूल संचालक शिक्षकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर सिकंदराराऊ थाने में तहरीर दे दी है.

इस मामले में जिला विद्यालय निरीक्षक ने दी जानकारी
आपको बता दें इस मामले में जिला विद्यालय निरीक्षक ऋतू गोयल ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि वह मामले में स्पष्टीकरण लेकर दोषियों पर कार्रवाई करेंगी. वहीं, स्कूल के प्रबंधक का कहना है कि उन्होंने इस मामले में दोषियों के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई शुरू कर दी है.

WATCH LIVE TV

Trending news