uttarakhand: क्रिकेट कोच पर लगा बच्चियों के यौन शोषण का आरोप, आपत्तिजनक ऑडियो वायरल होने के बाद खाया जहर
Advertisement

uttarakhand: क्रिकेट कोच पर लगा बच्चियों के यौन शोषण का आरोप, आपत्तिजनक ऑडियो वायरल होने के बाद खाया जहर

Cricket coach sex scandal audio clip leaked News: भारतीय महिला क्रिकेटर के पूर्व कोच नरेंद्र शाह पर बच्चियों के यौन शोषण के आरोप लगे हैं. वह देहरादून में एक क्रिकेट अकेडमी चलाते हैं.  उन पर बच्चियों के यौन शोषण, उनको जातिसूचन ताने देने का भी आरोप लगा है. 

सांकेतिक फोटो.

Cricket coach sex scandal audio clip leaked News: भारतीय महिला क्रिकेटर के पूर्व कोच नरेंद्र शाह पर बच्चियों के यौन शोषण के आरोप लगे हैं. वह देहरादून में एक क्रिकेट अकेडमी चलाते हैं.  उन पर बच्चियों के यौन शोषण, उनको जातिसूचन ताने देने का भी आरोप लगा है. फिलहाल पूरे मामले को लेकर पुलिस जांच-पड़ताल में जुट गई है. वहीं, क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड ने मामले की गंभीरता से लेते हुए नरेंद्र शाह को सह समन्वयक के पद से हटा दिया है.

क्या है पूरा मामला 
राजधानी देहरादून में पिछले हफ्ते क्रिकेट कोच नरेंद्र शाह के पाइजन खाने का मामला सामने आया था. बताया गया कि एक ऑडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था, जिसमें एक छात्रा से कथित तौर पर अश्लील बातें करने का वीडियो था. जिसको लेकर सोशल मीडिया में काफी चर्चाएं चल रही थीं. आनन-फानन में उन्हें दून हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. फिलहाल वह आईसीयू में भर्ती हैं. 

दूसरी तरफ एक तहरीर राजधानी देहरादून के थाना नेहरू कॉलोनी में भी आई है. जिसकी पुलिस जांच कर रही है. एसएसपी देहरादून का कहना है कि अभी पूरे मामले की जांच की जा रही है, आगे जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी. वहीं राज्य महिला आयोग ने भी पूरे मामले में गंभीरता दिखाई है.

सोशल मीडिया पर ऑडियो हुआ था वायरल
बता दें कि सोशल मीडिया में जो ऑडियो वायरल हुआ है, उसको लेकर पहले कोई तहरीर नहीं आई थी. बाद में एक शिकायत प्रकोष्ठ को तहरीर मिली है, जिसमें इस बात को लेकर अभी चर्चा साफ नहीं हो पाई है कि आखिर वह छात्रा वही है, जिसके साथ अश्लील बात करने का आडियो वायरल हुआ था या कोई और है. साथ ही ऑडियो कितना पुराना है, इस ऑडियो को कहां पर रिकॉर्ड किया गया था, इसके बारे में भी अभी पुलिस के पास कोई जानकारी नहीं है.

पुलिस पूरे मामले की जांच करने की बात कही है, मगर जिस तरह से या मामला सामने आया ऐसे में क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड ने मामले की गंभीरता से लेते हुए 3 दिन पहले नरेंद्र शाह को सह समन्वयक के पद से हटा दिया गया. ऐसे में मामले की जांच चल रही है, जिसके आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई करने की बात कह रही है. अब देखना होगा कि इस पूरे ऑडियो की जांच कब होती है और मामले का निस्तारण कब होता है.

Trending news