अलीगढ़ में सड़क हादसा: अनियंत्रित कार पुलिया से टकराई, दो महिलाओं की मौत, कई घायल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1220494

अलीगढ़ में सड़क हादसा: अनियंत्रित कार पुलिया से टकराई, दो महिलाओं की मौत, कई घायल

यूपी के अलीगढ़ के मडराक के पास एक सड़क हादसा हुआ है.. इस हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई है.. ये सभी लोग हाथरस में नामकरण समारोह में शामिल होने के बाद वापस बुलंदशहर लौट रहे थे....

अलीगढ़ में सड़क हादसा: अनियंत्रित कार पुलिया से टकराई, दो महिलाओं की मौत, कई घायल

प्रमोद कुमार/अलीगढ़: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ जिले (Aligarh) के मडराक थाना इलाके में हुए एक सड़क हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई. इस सड़क हादसे में बच्चों समेत कई लोग घायल भी हो गए. हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

बदायूं पुलिस की कार्रवाई से बचने के लिए संभल में बना रखा था मकान, कुख्यात अपराधी जॉन सिंह की प्रॉपर्टी जब्त

यहां पर हुआ हादसा
जानकारी के मुताबिक ये सड़क दुर्घटना, अलीगढ़ के मडराक थाना इलाके के घासीपुर गांव के पास की है. बताया जा रहा है कि हादसे के समय बोलेरा कार की रफ्तार तेज थी, जिसके चलते अनियंत्रित बोलेरो कार पुलिया से टकरा गई.  इस हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई. इसके अलावा कार में सवार महिलाएं और बच्चे भी घायल हो गए. बताया जा रहा है कि ड्राइवर को नींद की झपकी आने के कारण ये हादसा हुआ. 

नामकरण समारोह से वापस लौट रहे थे लोग
जानकारी के मुताबिक ये सभी लोग हाथरस में नामकरण समारोह में शामिल होने के बाद वापस बुलंदशहर लौट रहे थे. ये सभी लोग बुलंदशहर के रहने वाले हैं.सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा है. दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस जांच में जुट गई है.

कानपुर हिंसा में सामने आया इस बिल्डर का नाम, खड़ी कर दी 100 करोड़ की अवैध इमारतें, आयकर विभाग करेगा पड़ताल

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 15 जून के बड़े समाचार

WATCH LIVE TV

Trending news