Shahjahanpur News: सड़क को बुलडोजर से उखाड़ फेंकने वालों से वसूलो रकम, सीएम योगी का अल्टीमेटम
Advertisement

Shahjahanpur News: सड़क को बुलडोजर से उखाड़ फेंकने वालों से वसूलो रकम, सीएम योगी का अल्टीमेटम

Shahjahanpur News: शाहजहांपुर में सड़क को बुलडोजर से उखाड़ फेंकने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी. मुकदमा दर्ज होने के बाद सीएम योगी ने आरोपियों से नुकसान की वसूली का आदेश दिया है. 

 

Shahjahanpur CM Yogi

शिव कुमार/शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यंमत्री योगी आदित्यनाथ ने शाहजहांपुर रोड को खोदने वाले दबंगों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की है. रोड को बुलडोजर मशीन से खोदने वालों पर FIR के बाद नुकसान की पूरी वसूली का आदेश मुख्यमंत्री ने दिया है. दरअसल, दबंगों की हिम्मत इतनी बढ़ गई थी कि उन्होंने शाहजहांपुर में पीडब्ल्यूडी द्वारा निर्मित 500 मीटर की सरकारी सड़क को उखाड़ फेंका. 

तिलहर, जैतीपुर, दातागंज-बदायूं मार्ग पर थाना जैतीपुर क्षेत्र में रात लगभग 500 मीटर की सड़क को जेसीबी से जगह-जगह खोद दिया गया था. सड़क पर जगह-जगह गड्ढे भी कर दिए गए. विधायक प्रतिनिधि जगबीर सिंह और 15-20  अन्य लोगों पर इस घटना को अंजाम देने का आरोप है. दबंगों ने ठेकेदार से रंगदारी न मिलने पर पीडब्ल्यूडी की 500 मीटर लंबी नवनिर्मित सड़क को बुलडोजर से उखाड़ डाला था. पुलिस ने सरकारी नष्ट करने का मुकदमा दर्ज करके और आरोपियों तलाश शुरू कर दी. दरअसल, शाहजहांपुर में दातागंज बदायूं मार्ग की करोड़ों रुपये की कीमत से चौड़ीकरण का काम हो रहा था. इस सड़क को पीडब्ल्यूडी तैयार करवा रहा था. सड़क बनाने का ठेका शकुंतला इंटरप्राइजेज को मिला था.

दबंग जगबीर सिंह लगातार रंगदारी के लिए दबाव बना रहा था. वो बुधवार को अपने एक दर्जन साथियों के साथ पहुंचा और काम कर रहे लोगों के साथ मारपीट की. दबंगों ने पीडब्ल्यूडी की 500 मीटर सड़क को बुलडोजर से खोद डाला. इसके अलावा लगभग एक किलोमीटर तक बुलडोजर से कई जगह सड़क पर गड्ढे कर डाले ताकि इसे दोबारा न बनाया जा सके. आरोप है कि कमीशन ना मिलने पर जेसीबी पर से सड़क को खुदवाया गया. फिलहाल पुलिस ने जगबीर को नामजद करते हुए एक दर्जन लोगों के खिलाफ सरकारी संपत्ति को नष्ट करने का मुकदमा दर्ज किया था. ये मामला गुरुवार को मुख्यमंत्री के संज्ञान में आया और उन्होंने नुकसान की भरपाई भी आरोपियों से करने का आदेश दिया. 

यह भी पढ़ें---
प्यार में एक दूजे को दिल दे बैठीं दो बहनें, परिवार से बगावत कर शादी पर उतारू

कानपुर में रिफाइंड-घी बनाने वाले मशहूर ग्रुप के 35 ठिकानों पर आईटी रेड, बड़ी कर चोरी का खुलासा

Trending news