मुश्किल में कोरियोग्राफर फराह खान के पति शिरीष कुंदर, CM योगी पर अभद्र टिप्पणी मामले में कोर्ट ने पुलिस को दिए ये आदेश
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1486170

मुश्किल में कोरियोग्राफर फराह खान के पति शिरीष कुंदर, CM योगी पर अभद्र टिप्पणी मामले में कोर्ट ने पुलिस को दिए ये आदेश

शिरीष कुंदर ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी..लखनऊ के हजरतगंज थाने में उनके खिलाफ FIR की गई..जानें पूरा मामला

File photo

लखनऊ: बॉलीवुड निर्देशक और कोरियोग्राफर फराह खान (Farah Khan) के पति और निर्माता शिरीष कुंदर (Shirish KUnder) की मुश्किलें फिर बढ़ सकती हैं. इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने 2017 के एक मामले में लखनऊ पुलिस (Lucknow Police) से विवेचना को जल्द से जल्द करने के निर्देश दिए हैं. बता दें कि पांच साल पहले शिरीष कुंदर ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर अभद्र टिप्पणी की थी. 

शिरीष कुंदर पर अमित कुमार तिवारी (Amit Kumar tiwari) ने हजरतगंज थाने में एफआईआर (Fir) दर्ज कराई थी.इस मामले में पुलिस ने फाइनल रिपोर्ट लगा दी थी. याचिकाकर्ता इस मामले को कोर्ट में ले गए. कल कोर्ट ने लखनऊ पुलिस को फटकार लगाते हुए इस पूरे मामले में जल्द जांच करने को कहा है.

ये है पूरा मामला
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Cm Yogi Adityanath) के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर फराह खान के पति शिरीष कुंदर के खिलाफ वर्ष 2017 में मामला दर्ज किया गया  था.  शिरीष के खिलाफ अमित तिवारी ने एफआईआर दर्ज करवाया है और उन्हें गिरफ्तार करने की मांग की. बता दें कि शिरीष ने सीएम योगी की तुलना गुंडे और रेपिस्ट से की थी.

किया था ये ट्वीट

fallback

उन्होंने अपने ने ट्विट में लिखा था कि एक गुंडे से दंगा फसाद रोकने की उम्मीद में सत्ता सौंपना ठीक वैसा ही है, जैसे किसी रेपिस्ट को रेप करने की अनुमति देकर ये उम्मीद लगाना कि इससे रेप रुक जाएगा.  उनके इस ट्विट के बाद खूब बवाल हुआ था. हलांकि इस फसाद के बाद  शिरीष नेफौरन ही उस ट्विट को अपने अकाउंट से डिलीट कर दिया था.

फराह के पति हैं शिरीष कुंद्रा
शिरीष कुंदर का जन्म 24 मई 1973 को मैंगलोर में हुआ. शिरीष एक इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियर हैं और बॉलीवुड में आने से पहले वह मोटोरोला कंपनी में काम करते थे. उन्होंने 2000 में फिल्म 'चैंपियन' से एक एडिटर के तौर पर बॉलीवुड में अपना सफर शुरू किया. शिरीष जानी मानी कोरियोग्राफर और फिल्ममेकर फराह खान के पति हैं.फराह खान शिरीष से आठ साल बड़ी हैं. वर्ष 2004 में शादी के बंधन में बंध गए. कपल के तीन बच्चे हैं.

WATCH: साल 2023 के लिए नास्त्रेदमस से भी ज्यादा डरावनी है बाबा वेंगा की ये 5 भविष्यवाणी

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, पढ़ें 15 दिसंबर के बड़े समाचार
 

 

 

Trending news