Chandausi:आठ साल से महिला टीचर के साथ लिव इन में रह रहे युवक ने किया दूसरी लड़की से निकाह, भड़की शिक्षिका पहुंची पुलिस थाने
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1598098

Chandausi:आठ साल से महिला टीचर के साथ लिव इन में रह रहे युवक ने किया दूसरी लड़की से निकाह, भड़की शिक्षिका पहुंची पुलिस थाने

Chandausi: चंदौसी के युवक और दिल्ली की महिला के साथ उसका अफेयर शुरू हो गया....टीचर के मुताबिक युवक ने झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए... उन दोनों का संबंध पिछले आठ साल से चल रहा है. 

प्रतीकात्मक फोटो

Chandausi: यूपी के चंदौसी में दिल्ली की रहने वाली एक युवती ने यहां के रहने वाले एक युवक पर शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया है. युवती के मुताबिक  शादी करने का लालच देकर उसके साथ सालों शारीरिक संबंध बनाए और  फिर चुपचाप दूसरी लड़की से निकाह कर लिया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इन दोनों की मुलाकात दिल्ली में हुई और करीब आठ साल से इनका रिलेशन चल रहा है. शिक्षिका ने आरोपी युवक के विरुद्ध कोतवाली में तहरीर दी है. पुलिस घटना की जांच में जुटी है.

Gorakhpur News: 'रसमलाई' ने रोक दीं शादी की रस्में, बिन फेरे के विदा हुई दुल्हन, जानें गोरखपुर का अनोखा मामला

दिल्ली में हुई थी दोनों की मुलाकात
चंदौसी कोतवाली इलाके का रहने वाला युवक दिल्ली में रहकर प्राइवेट कंपनी में जॉब करता है. इसी दौरान उसकी मुलाकात दिल्ली की रहने वाली टीचर से हो गई. उनके बीच में जान-पहचान हुई औऱ कुछ समय के बाद दोस्ती में बदल गई. चंदौसी के युवक और दिल्ली की महिला के साथ उसका अफेयर शुरू हो गया. शिक्षिका के मुताबिक युवक ने झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. उन दोनों का संबंध पिछले आठ साल से चल रहा है. 

युवक ने किया दूसरी युवती से निकाह
अब युवक ने चुपचाप दूसरी युवती से निकाह कर लिया. प्रेमी के निकाह की जानकारी जब पीड़ित शिक्षिका को हुई तो वह चंदौसी कोतवाली पहुंची. उसने प्रेमी पर शादी का झांसा देकर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया. पीड़िता ने बताया कि वह पिछले आठ साल से रिलेशन में थे. तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है.

युवक के परिवार भी पीड़िता से परिचित
महिला टीचर दो बार चंदौसी में युवक के घर पर भी जा चुकी है.  युवक के परिजन भी उससे परिचित थे.  आरोप है कि युवक ने दिसंबर 2022 में अन्य युवती से निकाह कर लिया. इसकी भनक पीड़िता को 21 फरवरी को लगी. जिसके बाद प्रेमिका ने अपने प्रेमी से फोन पर बात की.  उस समय युवक ने शादी से इनकार किया था. इतना सब होने के बाद रविवार को प्रेमिका कोतवाली आ पहुंची और युवक पर शादी का झांसा देकर यौन उत्पीड़न करने और अन्य युवती से शादी करने का आरोप लगाया. पीड़ित टीचर के मुताबिक जब वह दूसरी बार युवक के घर आई तो उसकी मां ने जनवरी 2023 में दोनों की शादी करवाने की बात कही थी.  

Amitabh Bachachan: 'प्रोजेक्ट K' की शूटिंग के दौरान घायल हुए अमिताभ बच्चन,पसलियों में चोट, जानें अब कैसे हैं बिग बी?

UP Weather Update: होली पर रंगों के साथ क्या बारिश की भी होगी फुहार! जानें इस हफ्ते कैसा रहेगा मौसम का हाल

 

Trending news