Akanksha Dubey Suicide:आकांक्षा दुबे सुसाइड केस में सिंगर समर सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज, मां ने लगाए गंभीर आरोप
Advertisement

Akanksha Dubey Suicide:आकांक्षा दुबे सुसाइड केस में सिंगर समर सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज, मां ने लगाए गंभीर आरोप

Akanksha Dubey Suicide:आकांक्षा दुबे के सुसाइड मामले में उसके परिजनों ने सिंगर और अभिनेता संजय सिंह पर गंभीर आरोप लगाए हैं. इस मामले में समर सिंह और उनके भाई संजय सिंह पर धारा 306 लगाई गई है.

Akanksha Dubey Suicide:आकांक्षा दुबे सुसाइड केस में सिंगर समर सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज, मां ने लगाए गंभीर आरोप

वाराणसी : भोजपुरी अभिनेत्री आकांशा दुबे  की आत्महत्या मामले में नया मोड़ आ गया है. भोजपुरी गायक और अभिनेता समर सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. आकांक्षा दुबे की मां मधु दुबे की तहरीर पर सारनाथ थाना में मुकदमा दर्ज किया गया है. समर सिंह और उनके भाई संजय सिंह पर धारा 306 लगाई गई है.

एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मां का आरोप है कि समर सिंह ने मेरी लड़की को मार डाला, न्याय नहीं मिला तो जान दे दूंगी. भोजपुरी मॉडल और एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे रविवार को सारनाथ के एक होटल में मृत पाई गईं. आकांक्षा दुबे की मौत से भोजपुरी इंडस्ट्री में शौक की लहर दौड़ पड़ी है. अभिनेत्री को टॉर्चर करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाा है. परिजनों के मुताबिक 21 मार्च को आकांक्षा दुबे और सिंगर समर सिंह के भाई के बीच विवाद हुआ था. सिंगर समर सिंह के भाई से विवाद के बाद एक्ट्रेस को धमकी मिली थी. दावा किया जा रहा है कि कि सिंगर समर सिंह एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे का बॉयफ्रेंड था और दोनों में लंबे वक्त से अफेयर चल रहा था. 

यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव में क्या बीजेपी को मुस्लिमों का मिलेगा बंपर वोट, पार्टी ने बनाई 5 सूत्रीय रणनीति 

मां ने बताया कि 21 तारीख को समर सिंह के भाई संजय सिंह ने आकांक्षा दुबे को जान से मारने की धमकी दी थी, जिसके बारे में आकांक्षा दुबे ने खुद उनको फोन से इसकी जानकारी दी थी. आकांक्षा दुबे की मां ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मेरी लड़की अपने से सुसाइड नहीं कर सकती. उसे समर सिंह और उनके भाई ने मिलकर मार डाला है. यदि मुझे न्याय नहीं मिला तो मैं अपनी जान दे दूंगी. मेरा सहारा इन लोगों ने खत्म कर दिया.

आकांक्षा दुबे के परिजनों ने काम के बदले पैसे ना दिए जाने का भी आरोप लगाया है. उन्होंने दूसरे के साथ काम करने पर मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. परिजनों ने सिंगर और उनके भाई पर एक्ट्रेस की हत्या करवाए जाने का आरोप लगाया है. आकांक्षा के सुसाइड के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. अभिनेत्री के परिजन मुंबई से वाराणसी पहुंचे थे.

Trending news