Bulandshahr: हत्या के बाद आखिर कैसे जिंदा हुई पत्नी और बेटा, इंस्टाग्राम एकाउंट ने खोली पोल, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1380550

Bulandshahr: हत्या के बाद आखिर कैसे जिंदा हुई पत्नी और बेटा, इंस्टाग्राम एकाउंट ने खोली पोल, जानिए पूरा मामला

Bulandshahr News: बुलंदशहर में पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर का मामला सुलझाया है. पुलिस ने पत्नी और बेटे को मेरठ से जिंदा बरामद किया है. ये है मामला...

Bulandshahr: हत्या के बाद आखिर कैसे जिंदा हुई पत्नी और बेटा, इंस्टाग्राम एकाउंट ने खोली पोल, जानिए पूरा मामला

मोहित गोमत/बुलंदशहर: यूपी के बुलंदशहर में पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर का मामला सुलझाया है. पुलिस ने इस मामले में  मृतक महिला और उसके बेटे को जिंदा बरामद कर कत्ल की वारदात का खुलासा किया है. दरअसल, बुलंदशहर पुलिस मृतक रूही नाज हत्याकांड की जांच कर रही थी. जांच के दौरान अहम सबूत हाथ लगने के बाद पुलिस ने रूही नाज को मेरठ से जिंदा बरामद कर लिया.

6 साल पहले हुआ था निकाह
बुलंदशहर कोतवाली देहात क्षेत्र के काजमपुर देवली के ताबिश का निकाह 6 साल पहले बुलंदशहर सिटी कोतवाली क्षेत्र की बीसा कॉलोनी में रहने वाली रूहीनाज से हुआ था. रूहीनाज और ताबिश के दो बेटे हैं. शादी के बाद ताबिश रोजगार के चक्कर में सऊदी अरब चला गया, जिसके बाद इसी साल फरवरी माह में रूहीनाज अपने एक बच्चे के साथ अचानक गायब हो गई. परिवार वालों ने इसकी जानकारी ताबिश को दी. ताबिश भारत लौट आया और रूहीनाज की तलाश में जुट गया, लेकिन रूहीनाज का कोई  सुराग नहीं मिला.

पति ने सास और साले के खिलाफ दर्ज कराया था मुकदमा
वहीं, ताबिश ने शक की बुनियाद पर अपनी सास और साले अदनान के खिलाफ बुलन्दशहर नगर कोतवाली में हत्या की धारा में एफआईआर दर्ज कराया था. इस मामले में पुलिस जांच पड़ताल कर ही रही थी. एक दिन रूहीनाज की इंस्टाग्राम पर की गई पोस्ट से सुराग मिला. पुलिस को पता चल गया की वो जिंदा है. साइबर टीम और तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर पुलिस ने आज रूहीनाज और उसके बच्चे को मेरठ से बरामद कर लिया.  आपको बता दें कि रूहीनाज पिछले 8 माह से मेरठ में किराये के फ्लैट में रह रही थी. कत्ल की झूठी कहानी क्यों बनाई गई, इसको लेकर बुलंदशहर पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

मामले में सीओ बुलंदशहर ने दी जानकारी
इस मामले में सीओ बुलंदशहर विकास चौहान के मुताबिक बुलंदशहर सिटी कोतवाली में ताबिश ने अपनी पत्नी और बेटे के कत्ल की एफआईआर दर्ज कराई थी. एफआईआर के आधार पर पुलिस जांच कर ही रही थी. पुलिस को तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर रूहीनाज के जिंदा होने का पता चला. पुलिस ने बुलंदशहर से रूहीनाज और उसके बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया है. ताबिश ने कत्ल की झूठी कहानी क्यों लिखी, इसकी पड़ताल की जा रही है.

Rishabh Pant Birthday: उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत को दी फ्लाइंग किस! सोशल मीडिया पर हंगामा

Trending news