UP News: तीन बच्चों की मां पर प्यार का चढ़ा ऐसा खुमार, पति को छोड़ गांव के युवक संग हो गई फरार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1518213

UP News: तीन बच्चों की मां पर प्यार का चढ़ा ऐसा खुमार, पति को छोड़ गांव के युवक संग हो गई फरार

 Budaun hindi news:  बदायूं से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां तीन बच्चों की मां गांव के ही एक युवक के साथ फरार हो गई. महिला के पति ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है.

सांकेतिक फोटो.

अमित अग्रवाल/बदायूं: युवक-युवतियों के बीच प्यार-मोहब्बत और उसके बाद घरवालों के राजी न होने या अन्य कारणों से भाग जाने की खबरें तो आपने खूब सुनी होंगी. लेकिन उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां तीन बच्चों की मां पर इश्क का ऐसा जुनून सवार हुआ कि वह घर, परिवार, बच्चे सब कुछ छोड़कर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. जिसके बाद महिला के पति ने कार्रवाई के लिए पुलिस को तहरीर दी है. 

जानिए क्या है पूरा मामला
दरअसल पूरा मामला अलापुर थाना इलाके के म्याऊं क्षेत्र का है. बताया जा रहा है कि यहां एक तीन बच्चों की मां की गांव के ही एक युवक के साथ आंखें चार हो गईं, नजदीकियां बढ़ीं तो युवक का घर आना जाना भी शुरू हो गया. फिर क्या था दोनों ने साथ जीने मरने की कसमें खा लीं. दोनों ने साथ रहने का फैसला किया. इसके बाद बीते दिन महिला अपने तीन बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ फरार हो गई.  

बेजुबानों के प्रेम कहानी का दुखद अंत: नागिन की मौत के वियोग में नाग ने फन पटक-पटक कर त्याग दिए प्राण

महिला के पति ने पुलिस को दी तहरीर
वहीं, जब इसकी जानकारी उसके पति को लगी तो वह हैरान रह गया. इसके बाद उसने महिला और उसके प्रेमी के खिलाफ थाने में तहरीर दी है. पूरे मामले को लेकर कोतवाली प्रभारी हरपाल सिंह बालियान का कहना है कि पीड़ित पति की तहरीर पर मामले की जांच की जा रही है. जल्दी ही महिला को बरामद कर कोर्ट में पेश किया जाएगा. फिलहाल मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है. 

बढ़ती उम्र को थाम देगा 1 गिलास जूस,हमेशा दिखेंगी रेखा जैसी जवां, जान लें पीने का समय

 

UP Nagar Nikay Chunav 2022: नगर निगम, नगरपालिका का कार्यकाल खत्म, तो क्या वार्डों में खत्म हो जाएंगे विकास कार्य , जानें कैसे चलेगा काम

Trending news