BSP Meeting in Lucknow: यूपी निकाय चुनाव से पहले बसपा की बड़ी बैठक, BSP प्रमुख मायावती तैयार करेंगी रणनीति
Advertisement

BSP Meeting in Lucknow: यूपी निकाय चुनाव से पहले बसपा की बड़ी बैठक, BSP प्रमुख मायावती तैयार करेंगी रणनीति

BSP Meeting: लखनऊ में बसपा की बड़ी बैठक है...पार्टी अध्यक्ष मायावती के साथ पदाधिकारियों की बैठक है...मंडल और जिला के सभी पदाधिकारी भी बैठक में होंगे शामिल. निकाय चुनाव और आगामी लोकसभा चुनाव पर होगा मंथन...

 
 

 

File photo

Lucknow: उत्तर प्रदेश में शनिवार (2 अप्रैल) को बहुजन समाज पार्टी (Bahujan Samaj Party) की अध्यक्ष मायावती (Mayawati) की बड़ी बैठक होने जा रही है, जिसमें प्रदेश अध्यक्ष, मंडल कोऑर्डिनेटर, जिलाध्यक्ष समेत अन्य पदाधिकारी भी शामिल होंगे. इस बैठक में निकाय चुनाव (Nikay Chunav) और आगामी लोकसभा चुनाव (Loksabha Chunav) की रणनीति पर मंथन किया जाएगा. इसी के साथ 1 अप्रैल को बसपा अध्यक्ष मायावती लखनऊ (Lucknow) पहुंचेगी. 

निकाय चुनाव की तैयारी पर फोकस
इस बैठक में गांव-गांव चल रहे अभियान की समीक्षा की जाएगी. पार्टी के विभिन्न अभियान और कार्यक्रम की समीक्षा की जाएगी, जिसके आधार पर ही आगे की रणनीति तय की जाएगी. चुनाव के लिहाज से की जाने वाली यह मीटिंग 2 अप्रैल को बसपा कार्यालय में सुबह 10 बजे से शुरू होगी, जिसका मुख्य फोकस निकाय चुनाव की तैयारी पर होगा.

UP Weather Update: यूपी में आज बदरा फिर बरसने को तैयार, गिरेंगे ओले, जानें IMD का अलर्ट

बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विश्वनाथ पाल सिंह (Vishwanath Pal Singh)  ने यूपी निकाय चुनाव (UP Nikay Chunav)  को लेकर बसपा (BSP) की रणनीति पर कहा था कि बसपा की तैयारी बहुत मजबूत है.बीएसपी 2007 के फार्मूले पर चुनाव लड़ेगी और  उसका किसी से गठबंधन नहीं होगा. 

माफिया अतीक की पत्नी का टिकट काटा
उमेश पाल अपहरण केस में माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) को उम्रकैद की सजा मिलने के बाद मायावती ने अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) का टिकट काट दिया है. मायावती ने प्रयागराज (Prayagraj) में मेयर पद के लिए घोषित की गई शाइस्ता की उम्मीदवारी को रद्द कर दिया है. अब प्रयागराज मेयर सीट के लिए पार्टी की ओर से नया उम्मीदवार घोषित किया जाएगा. शाइस्ता परवीन का टिकट काटे जाने का औपचारिक तौर पर ऐलान 3 अप्रैल को प्रयागराज में ही किया जाएगा.

कर्नाटक चुनाव भी अपने बलबूते पर लड़ेगी बसपा
बसपा सुप्रीमो मायावती ने कर्नाटक विधानसभा का चुनाव अकेले ही अपने बलबूते पर लड़ने का ऐलान किया है. पार्टी का किसी के साथ कोई गठबंधन नहीं होगा. 

UP PPS Transfer List : यूपी में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल 30 PPS अफसरों का ट्रांसफर, देखें पूरी लिस्ट

Trending news