Moradabad: साले की बेटी को ही बनाया हवस का शिकार, पकड़ी गई रेपिस्ट की गंदी चाल
Advertisement

Moradabad: साले की बेटी को ही बनाया हवस का शिकार, पकड़ी गई रेपिस्ट की गंदी चाल

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है, जहां एक युवक ने अपने साले की बेटी के साथ ही दुष्कर्म कर उसे जान से मारने की धमकी दी. घटना की जानकारी मिलते ही बच्ची के परिजनों के होश उड़ गए.

Moradabad: साले की बेटी को ही बनाया हवस का शिकार,  पकड़ी गई रेपिस्ट की गंदी चाल

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है, जहां एक युवक ने अपने साले की बेटी के साथ ही दुष्कर्म कर उसे जान से मारने की धमकी दी. घटना की जानकारी मिलते ही बच्ची के परिजनों के होश उड़ गए. रिश्तों को शर्मसार करने वाली इस घटना की शिकायत परिजनों ने पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. 

UP Nagar Nikay Chunav : यूपी नगर निकाय चुनाव का 2 दिन में निर्वाचन आयोग करेगा ऐलान, सुप्रीम कोर्ट से OBC आरक्षण रिपोर्ट को मंजूरी

यह था मामला 
उत्तर प्रदेश के मुरदनगर में एक युवक ने पुलिस को तहरीर दी. तहरीर में युवक ने बताया कि उसका जीजा कुछ दिन पहले उनके घर आया था और उसने अपनी पत्नी की तबीयत खराब होने की बात कही और कहा कि उसकी देखभाल के लिए किसी महिला की जरूरत है. इस बात को सुनकर शिकायतकर्ता युवक  (जो आरोपी का साला है) ने अपने 17 वर्षीय नाबालिग बच्ची को अपने जीजा(आरोपी) के साथ भेज दिया. मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी ने नाबालिक बच्ची को हवस का शिकार बनाया. हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए आरोपी युवक ने बच्ची को जान से मारने की धमकी देते हुए कई बार उसके साथ रेप किया. 

चोरी छिपे करली शादी 
आरोपी युवक ने नाबालिक बच्ची के साथ कई बार दरिंदगी की और इस बात को न बताने के लिए कहा. बच्ची को धमकी देते हुए कहा कि यदि उसने किसी को इस बारे में कुछ बताया तो वो उसे जान से मार देगा. आरोपी युवक ने चोरी छिपे बच्ची से गंदा काम करने के बाद उससे शादी कर ली थी. मासूम नाबालिग बच्ची उसके बाद से गुमसुम रहने लगी. 

पिता को सुनी बच्ची ने आपबीती 
पिता की जानकारी के अनुसार बीते 3 मार्च को बच्ची वापस अपने घर आई थी. उसके बाद से ही वह चुप-चुप और गुमसुम रहने लगी. उसके पिता ने कई बार उसके शांत रहने की वजह पता लगाने की कोशिश की लेकिन बच्ची ने अपने पिता को कुछ नहीं बताया. काफी कोशिश करने के बाद जब बच्ची से परिजनों ने पूछा तब जाकर मासूम बच्ची से अपने साथ हुई दरिंदगी के बारे में बताया. बच्ची ने अपने परिजनों को बताया की फूफा ने उसके साथ कई बार रेप किया और इस बारे में किसी को न बताने के लिए जान से मरने की धमकी दी है. 

पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज 
बच्ची के घटना की जानकारी देने के बाद जब आरोपी रामनिवास से इस बारे में पूछा गया तो उसने बच्ची से शादी कर लेने की बात कहते हुए इस मामले को टालने की कोशिश की, जसीके बाद बच्ची के परिजन और पड़ोसी कोतवाली पहुंचे और आरोपी के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की.  पुलिस ने तहरीर के आधार पर रामनिवास पर पॉक्सो एक्ट (pocso act) के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. 

 

Mafia Atiq Ahmed : यूपी में घुसते ही बदले बाहुबली अतीक अहमद के सुर, कहा-'डर काहे का...वीडियो हो रहा वायरल

Trending news