Kanpur:पेड़ पर लटका मिला नाबालिक लड़की का शव, तीन युवकों पर हत्या का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1477484

Kanpur:पेड़ पर लटका मिला नाबालिक लड़की का शव, तीन युवकों पर हत्या का आरोप

कानपुर में एक नाबालिग लड़की का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है. पुलिस अब लड़की की सहेली के बयान और सबूत के आधार पर यह पता लगाने में जुटी है कि यह मर्डर है या फिर सुसाइड.

Kanpur:पेड़ पर लटका मिला नाबालिक लड़की का शव, तीन युवकों पर हत्या का आरोप

आलोक त्रिपाठी/कानपुर देहात: कानपुर देहात के बरौर थाना क्षेत्र के ग्राम बरौर में एक नाबालिक लड़की का शव गांव के बाहर शीशम के पेड़ में फंदे के सहारे लटकता मिला. इसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी. नाबालिग के पिता ने पुलिस को प्रार्थना पत्र देते हुए बताया कि बेटी बुधवार दोपहर को अपनी सहेली के साथ खेत पर गई थी, जहां पर गांव के ही राज नारायण व शिव कुमार और नीलू ने मेरी लड़की को पकड़ा और खेतों की ओर घसीट कर ले गए. 

सुबह तक लड़की का कोई पता नहीं चला. हम सब लोग तलाश कर रहे थे कि सूचना मिली की गांव के बाहर शीशम के पेड़ पर फंदे के सहारे लटकता हुआ युवती का शव मिला है. बताया जा रहा है कि नाबालिक युवती एक दिन पहले अपनी सहेली के साथ खेतों पर कुछ काम से गई थी. जहां पर गांव का ही कुछ युवक मिल गए और उस लड़की को जबरन वहां से ले गया घबराई सहेली ने सूचना घर आकर दी और परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी. वहीं लड़की की सहेली ने भी बताया कि जब वह खेतों पर गई थी तो वहां पर गांव का नीलू नाम का लड़का आया था और उसको वहां से ले गया था. मैंने रोका लेकिन नहीं माना. जिसकी सूचना मैंने घर आकर सभी को दी थी. 

यह भी पढ़ें: Shahjahanpur:जीएसटी टीम के छापे पर हंगामा,व्यापारियों ने बनाया टीम को बंधक

नाबालिक के पिता ने पुलिस को शिकायती पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है. पुलिस ने पिता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. नाबालिग के पिता ने गांव के ही तीन लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है. लड़की उम्र 15 साल बताई जा रही है. लड़की की मां ने पुलिस प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है. डेरापुर सीओ रविकांत गौड़ का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है, आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Trending news