होटल के गेस्ट की गंदी वीडियो बना कर ब्लैकमेल करने वाले आरोपी गिरफ्तार, वेस्ट यूपी के रैकेट का भंडाफोड़
Advertisement

होटल के गेस्ट की गंदी वीडियो बना कर ब्लैकमेल करने वाले आरोपी गिरफ्तार, वेस्ट यूपी के रैकेट का भंडाफोड़

पुलिस ने एक प्राइवेट होटल के कर्मचारियों को गिरफ्तार किया है. ये आरोपी होटल में पहुंचने वाले लोगों के अश्लील वीडियो बनाकर उनसे वसूली करते थे.

होटल के गेस्ट की गंदी वीडियो बना कर ब्लैकमेल करने वाले आरोपी गिरफ्तार, वेस्ट यूपी के रैकेट का भंडाफोड़

अभिषेक माथुर/हापुड़ : होटल में पहुंचे मेहमानों की अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है. गिरोह के तार उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले से जुड़ रहे हैं. बताया जा रहा है कि दिल्ली के द्वारका स्थित ओयो होटल दी ग्रेट मेहमानों की अश्लील वीडियो बनाकर उगाही की शिकायत मिली थी. इस मामले में द्वारका साइबर पुलिस टीम ने होटल के तीन कर्मचारियों सहित फर्जी सिम उपलब्ध करवाने वाले एक युवक को गिरफ्तार कर लिया. फर्जी आईडी से ली गई इन सिमों से आरोपी इंस्टाग्राम पर प्रोफाइल बना कर उन वीडियो को पीड़ित को भेजकर ब्लैकमेल करते थे. पुलिस ने आरोपियों के मोबाइलों को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा है, जिससे ये पता लग सके कि आरोपी अभी तक कितने लोगों की अश्लील वीडियो बना चुके हैं.

सभी आरोपी हापुड़ जिले के रहने वाले
डीसीपी एम हर्षवर्धन ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान, विजय कुमार, अंकुर, दिनेश और आरोपियों को फर्जी आईडी पर सिम देने वाले दीपक कुमार के रूप में हुई है. ये सभी यूपी के हापुड़ जिले के रहने वाले हैं. इनके कब्जे से सिम कार्ड सहित 5 मोबाइल फोन, ग्रेट इन होटल के डीवीआर की हार्ड डिस्क, जिओ के 54 ब्लैंक सिम कार्ड और 1 बॉयोमेट्रिक मशीन बरामद की गई है. 

यह भी पढ़ें: अतीक के शूटर अब्दुल कवि का शस्त्र लाइसेंस आया सामने, उमेश पाल मर्डर केस से जुड़ रहे तार

इंस्टाग्राम आईडी से अश्लील वीडियो भेज कर ब्लैकमेल की शिकायत मिली थी: डीसीपी ने बताया कि द्वारका साइबर थाना पुलिस को एक शिकायतकर्ता ने दी गयी शिकायत में बताया कि वह अपनी महिला दोस्त के साथ द्वारका के ग्रेट इन होटल में गया था, जिसके बाद उसे व उसकी दोस्त को 19 जनवरी को अज्ञात इंस्टाग्राम आईडी से उनका अश्लील वीडियो मिला. आरोपियों ने पांच लाख नहीं देने पर वीडियो को वायरल करने की धमकी दी. शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर एसीपी ऑपेरशन राम अवतार की देखरेख में साइबर थाने के एसएचओ जगदीश कुमार के नेतृत्व में गठित की गई टीम को जांच और आरोपियों की पकड़ के लिए लगाया गया था.

WATCH: पीएम मोदी की तारीफ करने पर दबंगों ने मुस्लिम युवक को पीटा, गांव छोड़ने की दी धमकी

Trending news