Prayagraj News: तंत्र मंत्र की सिद्धि के नाम पर युवक ने खुद कराई अपनी हत्या, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1489418

Prayagraj News: तंत्र मंत्र की सिद्धि के नाम पर युवक ने खुद कराई अपनी हत्या, जानिए पूरा मामला

UP Crime News: प्रयागराज में नैनी के रहने वाले युवक ने महाभारत के बर्बरीक का वीडियो देखकर दोबारा जीवित होने की बात कहकर अपने दोस्त से ही अपनी हत्या करा ली. जानिए पूरा मामला...

Prayagraj News: तंत्र मंत्र की सिद्धि के नाम पर युवक ने खुद कराई अपनी हत्या, जानिए पूरा मामला

मो.गुफरान/प्रयागराज: संगम नगरी प्रयागराज (Prayagraj) में अजीबो गरीब मामला सामने आया है. जहां नैनी इलाके के रहने वाले युवक ने महाभारत के बर्बरीक का वीडियो देखकर दोबारा जीवित होने की बात कहकर अपने दोस्त से ही अपनी हत्या करा ली. इसका खुलासा प्रयागराज पुलिस ने किया है. पुलिस ने हत्यारोपी दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है. जानिए पूरा मामला. 

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

पुलिस की जांच के ये तथ्य आए सामने
आपको बता दें कि बीते दस दिसंबर को यमुना नगर इलाके के करछना में एक युवक का शव मिला था. पुलिस ने शव की शिनाख्त कर अपनी तफ्तीश शुरू की. पुलिस की जांच के दौरान चौंकाने वाले तथ्य मिले. वहीं, हत्या के आरोपी दोस्त नीतीश सैनी ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. हत्यारोपी के मुताबिक तंत्र मंत्र की सिद्धि के लिए आशीष ने खुद अपनी हत्या कराई है.

उत्तराखंड के लश्कर का रहने वाला हत्यारोपी
जानकारी के मुताबिक आरोपी दोस्त उत्तराखंड के लश्कर इलाके का रहने वाला है. उसकी दोस्ती कुछ दिन पहले हरी की पौड़ी में आशीष से हुई थी. वह आर्थिक रूप से काफी परेशान था. उसने अपनी समस्या के बारे में अपने दोस्त आशीष से बताया. उसने अपने आप को सिद्ध तांत्रिक बताया और उसके समस्या का निराकरण के लिए उसे प्रयागराज बुलाया. जहां पर उसने पूजा पाठ किया और जमीन पर लेट गया.

सलाखों के पीछे पहुंचा दोस्त  
इतना ही नहीं उसने अपनी गर्दन धड़ से अलग करने को कहा, जब हत्यारोपी ने ऐसा करने से मना किया तो उसने समझाया की पूर्व में महाभारत में बर्बरीक का सिर कटने से जिंदा हो गया था. हम मंत्र की सिद्धि से दोबारा जीवित हो जाएंगे. इसके बाद स्वार्थ में अंधा दोस्त उसकी बात में आकर गर्दन पर चापड से वार कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. अंधविश्वास के चलते आशीष हमेशा के लिए मौत की नींद में सो गया. वहीं, उसका दोस्त सलाखों के पीछे पहुंच गया. बता दें ये जानकारी अपर उपायुक्त यमुना नगर सौरभ दीक्षित ने जानकारी दी.

 

Trending news