"हमारी टोपी से दिक्कत है," ओवैसी के इस बयान पर भड़की बीजेपी, कहा भड़काऊ बयान न दें!
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1200690

"हमारी टोपी से दिक्कत है," ओवैसी के इस बयान पर भड़की बीजेपी, कहा भड़काऊ बयान न दें!

सिद्धार्थनाथ सिंह का कहना है कि कम से कम ओवैसी ने यह तो माना कि वह मुगल नहीं थे. एसपी सिंह बघेल ने भी ओवैसी के बयान पर जवाब दिया और कहा है कि भारतीय जनता पार्टी को किसी से कोई दिक्कत नहीं है...

"हमारी टोपी से दिक्कत है," ओवैसी के इस बयान पर भड़की बीजेपी, कहा भड़काऊ बयान न दें!

Asaduddin Owaisi Statement: मंदिर-मस्जिद पर लगातार चल रहे विवादों के बीच AIMIM के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) के कई बयान चर्चा का विषय बन गए हैं. उनका कहना है, 'कुछ लोगों को हमारी टोपी से, हमारी मीनारों से दिक्कत है.' इसको लेकर बीजेपी नेता विनय कटियार ने कहा है कि ओवैसी का जो बयान आता है, वह केवल बारगेनिंग करना चाहते हैं. वह सोचते हैं कि यहां माहौल बनाकर मुसलमानों को भड़का देंगे. वह जान लें कि ऐसा कुछ होने वाला नहीं है. वहीं, उन्होंने यह भी कहा कि ओवैसी कहते हैं 'मुगल आए, मुगल गए'. लेकिन, उनके पता होना चाहिए कि अभी भी कुछ मुगल बाकी रह गए हैं.

Chardham Yatra: सितम्बर-अक्टूबर की बुकिंग शुरू, बिना रजिस्ट्रेशन नहीं कर सकेंगे दर्शन

"बीजेपी को किसी से कोई दिक्कत नहीं"
वहीं, सिद्धार्थनाथ सिंह का कहना है कि कम से कम ओवैसी ने यह तो माना कि वह मुगल नहीं थे. एसपी सिंह बघेल ने भी ओवैसी के बयान पर जवाब दिया और कहा है कि भारतीय जनता पार्टी को किसी से कोई दिक्कत नहीं है. हम 'सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास' पर चल रहे हैं. जो इस देश में रह रहा है वह भारतीय है. हमें भारतीयों से दिक्कत नहीं है, सिर्फ उनसे है जिन्हें देश से दिक्कत है.

ओवैसी ने किया था ट्वीट
बता दें, असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट कर लिखा था कि भारत के मुसलमानों का मुगलों से कोई संबंध नहीं है.हालांकि ये बताओ कि मुगल बादशाहों की बीवियां कौन थीं? ओवैसी के इस ट्वीट के बाद विवाद बढ़ गया और फिर बीजेपी नेताओं ने इसको लेकर अपने-अपने तरीके से जवाब देना शुरू किया. गिरीराज सिंह ने कहा कि ओवैसी देश की सामाजिक समरसता को तोड़ना चाहते हैं. 

अगर मुगलों से कोई संबंध नहीं है तो...
वहीं, एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी ओवैसी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा था कि वह मुस्लिमों का भस्मासुर हैं. उन्होंने कहा कि अगर भारत के मुसलमानों का मुगलों से कोई संबंध नहीं है, तो मुगलों के स्मारकों पर हल्ला क्यों मचाया जाता है.

WATCH LIVE TV

Trending news