UP के गर्म माहौल के बीच इस नेता का अजीबोगरीब शेर वायरल! पुलिस ने कर लिया अरेस्ट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1222662

UP के गर्म माहौल के बीच इस नेता का अजीबोगरीब शेर वायरल! पुलिस ने कर लिया अरेस्ट

बाराबंकी नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन और भाजपा नेता रंजीत बहादुर श्रीवास्तव अपने घर पर समर्थकों के साथ शेर-ओ-शायरी कर रहे थे. इसी दौरान उन्होंने एक ऐसा शेर बोल दिया जो धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाला था...

UP के गर्म माहौल के बीच इस नेता का अजीबोगरीब शेर वायरल! पुलिस ने कर लिया अरेस्ट

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: पूरे प्रदेश में जुमे की नमाज को लेकर माहौल गर्म है. सरकार ने पूरे प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर अलर्ट भी जारी किया है. लेकिन, फिर भी कई नेता अपनी ऊटपटांग बयानबाजी कर रहे हैं. कभी कोई मुस्लिम समुदाय की तरफ से बयान आता है तो कभी राजनीतिक नुमाइंदों की तरफ से. इसी बीच बाराबंकी में आज भाजपा के एक नेता और नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन रंजीत बहादुर श्रीवास्तव का धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाला शेर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसपर संज्ञान लेकर बाराबंकी पुलिस ने कार्रवाई की और रंजीत बहादुर श्रीवास्तव को प्रिवेंटिव अरेस्ट कर लिया गया.

फिर जुमे की नमाज के बाद बवाल की आशंका, पत्थरबाजों को जवाब देने के लिए चल रहा रिहर्सल

वीडियो वायरल हो ने के बाद बाराबंकी पुलिस ने लिया संज्ञान
दरअसल, बाराबंकी नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन और भाजपा नेता रंजीत बहादुर श्रीवास्तव अपने घर पर समर्थकों के साथ शेर-ओ-शायरी कर रहे थे. इसी दौरान उन्होंने एक ऐसा शेर बोल दिया जो धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाला था. रंजीत बहादुर का शेर बोलते हुए यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया. इसका बाराबंकी पुलिस ने संज्ञान लिया और उनके खिलाफ कार्रवाई की है. 

माहौल खराब न हो, इसलिए लिया गया एक्शन
कहा जा सकता है कि रंजीत बहादुर का यह शेर आग में घी की तरह काम कर सकता है. इसी को देखते हुए बाराबंकी पुलिस ने भाजपा नेता रंजीत बहादुर श्रीवास्तव को प्रिवेंटिव अरेस्ट किया है, जिससे किसी भी तरह की अव्यवस्था न फैले और ना ही माहौल खराब हो.

अदालत के सामने पेश होंगे नेता
हालांकि, भाजपा नेता रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने पुलिस की कार्रवाई पर कहा कि जब दूसरे पक्ष से हेट स्पीच आएंगे तो उन्हें भी बोलना पड़ेगा. इसलिए पुलिस प्रशासन को उन लोगों पर भी कार्रवाई करनी चाहिए. वहीं, बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक पूर्णेन्दु सिंह ने बताया कि रंजीत बहादुर श्रीवास्तव का एक धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाला शेर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. किसी भी तरह से माहौल ना खराब हो इसलिए उन्हें प्रीवेंटिव अरेस्ट किया गया है और कल अदालत में पेश किया जाएगा. अदालत जो भी फैसला सुनाएगी, उसके मुताबिक आगे की कार्रवाई की जाएगी.

WATCH LIVE TV

_______________________________________________________

Trending news