पति की खुदकुशी के बाद देवर से रचाई शादी पर उसने गला घोंटकर मार डाला, यूपी में सनसनीखेज मामला
Advertisement

पति की खुदकुशी के बाद देवर से रचाई शादी पर उसने गला घोंटकर मार डाला, यूपी में सनसनीखेज मामला

Bijnor: बिजनौर जनपद के स्योहारा में देर रात आरोपी की आवाज थाने के बाहर गूंजी तो हड़कंप मच गया..बाहर निकले पुलिसकर्मियों के सामने आरोपी ने खुद अपना जुर्म कुबलते हुए गिरफ्तारी की गुहार लगाई...

पति की खुदकुशी के बाद देवर से रचाई शादी पर उसने गला घोंटकर मार डाला, यूपी में सनसनीखेज मामला

राजवीर चौधरी/बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में स्योहारा इलाके के गांव सदाफल में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद पति थाने पहुंचा. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.  पुलिस इस मामले में कई पहलुओं से जांच कर रही है.

यहां का है पूरा मामला
ये पूरी घटना बिजनौर के सियोहारा थाना इलाके के गांव सदाफल की है, जहां पर रविवार की रात 11:30 बजे जॉनी पुत्र सोमपाल ने अपनी पत्नी प्रियंका (30) की गला दबाकर हत्या कर दी. इस  घटना के बाद हत्यारोपी पति खुद ही थाने पहुंच गया और हत्या करने की जानकारी पुलिस को दी. गांव सदाफल के रहने वाले जॉनी की शादी प्रियंका से हुई थी. जॉनी को अपनी पत्नी के ऊपर शक था कि प्रियंका का अन्य किसी युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा है. इसी बात को लेकर अक्सर जॉनी और प्रियंका के बीच झगड़ा होता रहता था. घटना की देर रात जॉनी ने अपनी वाइफ की गला दबाकर हत्या कर दी. इतना ही नहीं हत्या करने के बाद आरोपी पति जॉनी सियोहारा थाने पहुंच गया. थाने पहुंचकर जॉनी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया. पुलिस की सूचना पर मृतका के परिवार वाले भी पहुंच गए. मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

मृतका की हुई थी दूसरी शादी

मृतका प्रियंका ने चार वर्ष पूर्व अपने देवर जॉनी से शादी की थी.  मृतका प्रियंका की शादी पांच वर्ष पूर्व हत्यारोपी के बड़े भाई दीपक के साथ वर्ष 2017 में हुई थी. जानकारी के मुताबिक चार साल पहले पति-पत्नी में हुए झगडे़ के बाद दीपक ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली थी. जिसके बाद प्रियंका ने अपने देवर जॉनी के साथ शादी कर ली थी.

आरोपी पति भेजा गया जेल
पुलिस ने शव का पंचनामा भर कर मृतका प्रियंका का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने आरोपी जॉनी के पिता सोमपाल की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया.बताया जा रहा है कि मृतकी की ये दूसरी शादी थी. 

UP Board Exam 2023: यूपी बोर्ड परीक्षा में पेपर लीक भूल जाओ, GPS और आर्टीफीशियल इंटेलीजेंस से होगी खुफिया निगरानी
 

Trending news