Bijnor: मुफ्त की रोटी खाना 5 पुलिकर्मियों पर पड़ा भारी, एसपी ने लाइनहाजिर कर विभागीय जांच के दिए आदेश
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1750428

Bijnor: मुफ्त की रोटी खाना 5 पुलिकर्मियों पर पड़ा भारी, एसपी ने लाइनहाजिर कर विभागीय जांच के दिए आदेश

Bijnor News: यूपी के बिजनौर जिले में पांच पुलिसकर्मियों को मुफ्त की रोटी खाना महंगा पड़ा है. होटल मालिक की शिकायत पर एसपी ने पांचों को लाइन हाजिर कर दिया है. साथ ही विभागीय कार्रवाई के निर्देश दिेए हैं. 

 

सांकेतिक फोटो.

राजवीर चौधरी/बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में खाकी वर्दी का रौब दिखाना पांच पुलिस वालों को महंगा पड़ा है.  आरोप है कि ये पांचों सिपाही रोजाना होटल से अफसरों के नाम पर फ्री मे खाना पैक कराकर ले जाते थे. जिसकी शिकायत होटल स्वामी ने एसपी से की है. इसके बाद एसपी ने एक्शन लेते हुए सभी पांच पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर किया गया है. साथ ही विभागीय कार्रवाई के भी आदेश दिए गए हैं. ये सभी पुलिसकर्मी थाना नूरपुर में तैनात थे. 

एसपी ने किया लाइन हाजिर, तत्काल प्रभाव से हुई रवानगी
दरअसल बिजनौर के नूरपुर थाने में तैनात पांच पुलिसकर्मियों को मुफ्तखोरी भारी पड़ गई. आरोप है कि सभी बिना पैसा चुकाए होटल से खाना पैकिंग कराकर ले जाते थे. इस मामले में उन्हें लाइन हाजिर कर दिया गया है. तत्काल प्रभाव से इनकी रवानगी भी कर दी गई. होटल स्वामी की शिकायत पर एसपी नीरज कुमार जादौन द्वारा कार्रवाई की गई है.

मुफ्त में खाना पैक कराने का होटल ने लगाया आरोप
बता दें कि नूरपुर के एक प्रतिष्ठित मुस्लिम होटल के स्वामी ने एसपी नीरज कुमार जादौन के समक्ष पेश होकर शिकायती पत्र दिया. जिसमें नूरपुर में तैनात पांच पुलिसकर्मियों पर अधिकारियों के नाम पर मुफ्त में खाना पैकिंग कराने का आरोप लगाया गया. बताया गया कि आए दिन उक्त सिपाही अधिकारियों के नाम पर खाना पैकिंग कराकर ले जाते हैं.

एसपी ने शिकायत पर किया लाइन हाजिर, विभागीय जांच के दिए आदेश
एसपी नीरज कुमार जादौन ने शिकायत को गंभीरता से लेते हुए अमित हून, कपिल तेवतिया, हिटलर खान, विकास बैंसला, राहुल को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया है. एसपी ने सभी पुलिस कर्मियों की विभागीय जाँच कराने के भी आदेश जारी किये हैं.

WATCH: बुध गोचर से इन तीन राशि वालों की बल्ले-बल्ले, जानें कुंडली में बुध को कैसे करें प्रसन्न

Trending news