बिजनौर में दवा कारोबारी की मौत का मामला, परिजनों ने हरियाणा पुलिस के खिलाफ थाने में दी तहरीर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1409031

बिजनौर में दवा कारोबारी की मौत का मामला, परिजनों ने हरियाणा पुलिस के खिलाफ थाने में दी तहरीर

मामला बिजनौर नजीबाबाद थाना क्षेत्र का है जहां रविवार की सुबह हरियाणा पुलिस की कस्टडी में होटल की दूसरी मंजिल से गिरकर नगर के कारोबारी संजीव टोंक की मौत हो गई थी....

बिजनौर में दवा कारोबारी की मौत का मामला, परिजनों ने हरियाणा पुलिस के खिलाफ थाने में दी तहरीर

बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में हरियाणा पुलिस की कस्टडी में हुई दवा कारोबारी की मौत के मामले में परिजनों ने जमकर हंगामा किया. पोस्टमार्टम के बाद परिजनों ने कई लोगों के साथ शव को एसड़ीएम आवास पर लेकर पहुंचे. एसडीएम आवास पर हरियाणा पुलिस के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. परिजन पहले ही हरियाणा पुलिस के खिलाफ यूपी पुलिस को तहरीर दे चुके हैं. 

क्या है पूरा मामला? 
पूरा मामला बिजनौर नजीबाबाद थाना क्षेत्र का है जहां रविवार की सुबह हरियाणा पुलिस की कस्टडी में होटल की दूसरी मंजिल से गिरकर नगर के कारोबारी संजीव टोंक की मौत हो गई थी. नजीबाबाद के रहने वाले दवा कारोबारी को तीन दिन पहले हरियाणा की पंचकूला जिले की पु​​​​​​​लिस नशीली दवाओं की बिक्री के आरोप में घर से उठाकर ले गई थी. हरियाणा पुलिस ने संजीव के खिलाफ केस दर्ज कर चंडीगढ़ कोर्ट में पेश की थी. इसके बाद दावा कारोबारी के पास से दवाओं की बरामदगी और जांच को लेकर कस्टडी रिमांड पर लेकर नजीबाबाद पहुंची. हरियाणा पुलिस कोतवाली मार्ग स्थित होटल वालिया में कमरा नंबर 203 204 में रुकी थी. रविवार सुबह संजीव टोंक होटल की दूसरी मंजिल से छलांग लगा दिया था. जिससे उसकी मौत हो गई. 

वहीं, परिजन पोस्टमार्टम के बाद शव लेकर नजीबाबाद एसडीएम आवास पर पहुंचे. हरियाणा पुलिस के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर जमकर हंगामा काटा. परिजन हरियाणा पुलिस मुर्दाबाद के नारे लगा रहे थे, आरोपियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे थे. मृतक के परिजनों ने एसडीएम व सीओ के घर का घेराव भी किया. एसडीम विजय वर्धन तोमर की ओर से आश्वासन मिलने के बाद परिजन शांत हुए.  

 

Trending news