14 साल बाद प्रेमी युगल ने लिया इंतकाम, बिहार की प्रेम कहानी का लखनऊ में The End
Advertisement

14 साल बाद प्रेमी युगल ने लिया इंतकाम, बिहार की प्रेम कहानी का लखनऊ में The End

UP Crime News : दोस्‍त की प्रेमिका से जबरन शादी कर लिया था लखनऊ का कुख्‍यात अपराधी. घर से भागने के बाद छिपने के लिए राजधानी पहुंचा था प्रेमी जोड़ा. 14 साल बाद प्रेमी-प्रमिका ने मिलकर लिया बदला. जानें पूरा मामला.  

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

UP Crime News : बिहार से फरार एक प्रेमी जोड़ा शरण लेने के लिए लखनऊ आता है. यहां वह अपने दोस्‍त के यहां रहते हैं. प्रेमी जोड़ा दोस्‍त के अपराधों से अनजान रहते हैं. अपराधी दोस्‍त को उसकी प्रेमिका पसंद आ जाती है. इतना ही नहीं अपराधी दोस्‍त उसकी प्रेमिका को भगा भी ले जाता है. 14 साल तक प्रेमिका डरवश उसके साथ रहती है. इसके बाद मौका पाते ही वह अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपराधी दोस्‍त की हत्‍या कर देती है.   

यह है पूरा मामला 
दरअसल, बेतिया के नरकटियागंज निवासी प्रियंका की 2008 में पढ़ाई के दौरान बिट्टू जायसवाल नाम के युवक से दोस्‍ती हो गई. बिट्टू पान की दुकान चलाता था. बिट्टू की दुकान पर कुख्यात अपराधी गोरख ठाकुर का भी आना-जाना था. ऐसे में बिट्टू की दोस्‍ती गोरख ठाकुर से हो गई. 

घर वालों से बचने के लिए लखनऊ भागे 
इसी बीच प्रियंका और बिट्टू की दोस्‍ती प्‍यार में बदल गई. दोनों ने शादी करने का फैसला कर दिया. उधर, दोनों के फैसले से घर वाले नाराज हो गए. कुछ दिन बाद ही बिट्टू और प्रियंका घर से भागकर लखनऊ आ पहुंचे. यहां वह शरण लेने के लिए गोरख के घर जा पहुंचे. 

कुख्‍यात अपराधी को पसंद आ गई दोस्‍त की प्रेमिका 
कुख्‍यात अपराधी गोरख को दोस्‍त की प्रेमिका प्रियंका पसंद आ गई. गोरख ने डरा धमका कर बिट्टू को भगा दिया और प्रियंका से शादी रचा ली. गोरख के खौफ से प्रियंका ने चुप्पी साध ली. 14 साल बाद प्रियंका किसी तरह गोरख के चंगुल से भाग निकली. 

गोरख पर दो बार करवाया हमला 
इसके बाद प्रियंका अपने प्रेमी बिट्टू के साथ मिलकर गोरख की हत्या की साजिश रच डाली. 2019 में प्रियंका गोरख को चारबाग ले गई, जहां पहले से मौजूद बिट्टू ने गोरख पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं लेकिन गोरख बच गया. इसके बाद 2022 को फिर प्रियंका ने हमले की साजिश रची. इस बार बिट्टू बिहार पुलिस की वर्दी में लखनऊ के कैंट थाना के नीलमथा में रहने वाले अपराधी वीरेंद्र उर्फ गोरख को गोलियों से भून दिया. गोरख हत्‍याकांड में बिट्टू और उसका एक दोस्‍त जेल में बंद है. दोनों आरोपितों ने पुलिस पूछताछ में पूरी घटना का अब खुलासा किया है. 

WATCH: बुध प्रदोष व्रत पर ऐसे करें भगवान शिव को प्रसन्न, मिलेगी सुख-समृद्धि, दूर होंगे सभी कष्ट

Trending news