Bigg Boss 16: भोजपुरी की इस सिंगर को मिला सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 16’ का ऑफर, जानें कौन हैं?
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1341978

Bigg Boss 16: भोजपुरी की इस सिंगर को मिला सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 16’ का ऑफर, जानें कौन हैं?

Big Boss 16: सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस का 16वां सीजन शुरू होने से पहले चर्चा में है. खबर है कि इस सीजन में भी भोजपुरी इंटरटेनमेंट का तड़का लग सकता है. भोजपुरी सिंगर निशा पांडे इसमें नजर आ सकती हैं. 

फाइल फोटो.

Big Boss 16: 'बिग बॉस' टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शोज में गिना जाता है. कई बड़े सेलेब्रिटीज इस शो का हिस्सा रह चुके हैं. इस शो को बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान (Salman Khan in Big Boss 16) होस्ट करते हैं. इस शो का नया सीजन यानी बिग बॉस 16 जल्द आने वाला है. इस सीजन को लेकर लगातार कई अपडेट्स सामने आ रहे हैं. कई बड़ी हस्तियों के नाम सामने आए हैं. इसी बीच खबरें हैं कि सलमान खान के इस शो में भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) से एक चेहरा देखने को मिल सकता है. दरअसल, 16वें सीजन के लिए भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर सिंगर और एक्ट्रेस निशा पांडे (Bhojpuri Singer Nisha Pandey) को अप्रोच किया गया है. 

अखिलेश यादव के लिए गा चुकी हैं गाना
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स ने निशा के साथ वर्चुअल मीटिंग की, जिसमें उन्होंने सारे राउंड क्लियर कर लिए हैं. माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में एक्ट्रेस कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के लिए मुंबई पहुंच सकती है. निशा पांडे भोजपुरी सिनेमा का जाना-माना नाम हैं. उन्हें कई भोजपुरी गाने गाए हैं. उनका गाना 'रजाऊ पतर हो जाईबा' और 'यार मजा लेला' हिट गानों में से एक हैं. निशा उस वक्त चर्चा में आई थीं, जब उन्होंने यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के पहले "UP में अखिलेश जी का झंडा जब लहराएगा" गाया था. जिसके बाद निशा पांडे ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. 

fallback

यह भी पढ़ें-  Bhojpuri की ये एक्ट्रेसेस Bollywood हीरोइनों को देती हैं मात, खूबसूरती और बोल्डनेस से ढाती हैं कहर

भोजपुरी क्वीन रानी चैटर्जी को भी मिला ऑफर 
वहीं, खबरें यह भी हैं कि बिग बॉस के मेकर्स ने भोजपुरी सिनेमा की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस रानी चैटर्जी को भी अप्रोच किया है. लेकिन रानी ने साफ कर दिया है कि वह अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं और इस शो में हिस्सा नहीं लेंगी. बता दें कि भोजपुरी क्वीन को इससे पहले भी कई बार बिग बॉस से ऑफर आ चुका है, लेकिन हर बार वो शो में आने से इंकार कर देती हैं. 

बिग बॉस ओटीटी में नजर आई थीं अक्षरा सिंह 
बिग बॉस सीजन 15 की विनर टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश थीं. जबकि फर्स्ट रनरअप प्रतीक सहजपाल बने थे. बता दें कि पिछले साल 'बिग बॉस ओटीटी' में भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने हिस्सा लिया था. मेकर्स सीजन 16 को सक्सेसफुल और एंटरटेनिंग बनाने में जुटे हुए हैं. इस बार सोशल मीडिया सेलिब्रिटीज के नाम सामने आ रहे हैं. जिसमें राजीव सेन, चारु असोपा, मुनव्वर फारुकी, जन्नत जुबैर, फैसल शेख का नाम चर्चा में है. 

यह भी पढ़ें- Amrapali Dubey अभी तक हैं सिंगल, क्या इस भोजपुरी सुपरस्टार की वजह से नहीं की शादी?

 

Trending news