भोजपुरी गाना 'हमसे खेतवा में निहुरल ना जाला रजऊ' रिलीज, मधुबन निषाद गोरखपुरिया ने दी है आवाज
Advertisement

भोजपुरी गाना 'हमसे खेतवा में निहुरल ना जाला रजऊ' रिलीज, मधुबन निषाद गोरखपुरिया ने दी है आवाज

Bhojpuri Song 2022: 'हमसे खेतवा में निहुरल ना जाला रजऊ' में भोजपुरिया मिट्टी की महक लोगों को खूब लुभा रही है. ऐसे लोग जो अपने गांव से कोसों दूर शहर में रोजी-रोटी कमा रहे हैं, उनके लिए यह गाना हर तरह से बेहद ही खास है. 

भोजपुरी गाना 'हमसे खेतवा में निहुरल ना जाला रजऊ' रिलीज, मधुबन निषाद गोरखपुरिया ने दी है आवाज

Bhojpuri Song 2022: सावन को महीना की हरियाली, खुशनुमा मौसम, बारिश की रिमझिम फुहार हर एक दिल को सुकून देती है. वहीं, इस मौसम में होने वाली धान की रोपाई का भी एक अलग ही आनंद होता है. सावन में भोजपुरी सिनेमा में एक अलग ही रंग देखने को मिलता है. जहां कई भोजपुरी कलाकार सावन के पवित्र माह में शिवभक्ति में लीन हो एक से बढ़कर एक गाने रिलीज कर रहे हैं.

वहीं, इस मौसम में लोक गायक और एक्टर मधुबन निषाद गोरखपुरिया (Madhuban Nishad Gorakhpuria) अपने चाहने वालों के लिए मजेदार रोपनी गीत लेकर आए हैं. भोजपुरी श्रोताओं के लिए उन्होंने 'हमसे खेतवा में निहुरल ना जाला रजऊ' सॉन्ग पेश किया है. फुल भोजपुरिया स्टाइल में फिल्माए गए इस गाने को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. 

काफी मजेदार अंदाज में फिल्माया गया है गाना 
मधुबन निषाद गोरखपुरिया अपनी को-एक्ट्रेस के साथ जमकर ठुमके लगा रहे हैं. यह गाना काफी मजेदार अंदाज में फिल्माया गया है. इसमें एक्टर ने एकदम देसी लुक में लुंगी-बनियान और सिर पर पगड़ी बांध रखी है.

Green Tea Benefits: आज से ही ट्राई करें एक कप Green Tea, मिलेंगे कई गजब फायदे

 

इस वीडियो में देखने को मिल रहा है कि उनकी ऑनस्क्रीन पत्नी खेत में रोपाई करने से इनकार कर रही हैं और एक्टर अपनी पत्नी को मनाने का भरपूर प्रयास कर रहे हैं. इस गाने को गीतकार जेडी बहादुर, धरम गुरु ने लिखा है. वही, इसे संगीतबद्ध शारदा स्टूडियो वाराणसी ने किया है.  

मधुबन गोरखपुरिया और सीमा चौधरी की जोड़ी कमाल लग रही
इस गाने में मधुबन गोरखपुरिया के साथ एक्ट्रेस सीमा चौधरी की जोड़ी कमाल की लग रही है. दोनों रियल लाइफ पति-पत्नी की तरह ही लग रहे हैं. इनकी नोकझोंक आपको भी काफी पसंद आएगी.  भोजपुरी गाने 'हमसे खेतवा में निहुरल ना जाला रजऊ' में भोजपुरिया मिट्टी की महक लोगों को खूब लुभा रही है.

ऐसे लोग जो अपने गांव से कोसों दूर शहर में रोजी-रोटी कमा रहे हैं, उनके लिए यह गाना हर तरह से बेहद ही खास है. उनके इस गाने के देखकर किसी भी शख्स को अपने गांव और खेतों की याद आ जाएगी. 

Lulu Mall Lucknow: ऐसे आया लुलु मॉल का Lulu, ये है नाम के पीछे की पूरी कहानी

जल्द आने वाले हैं मधुबन निषाद गोरखपुरिया के कई गाने 
बता दें कि इससे पहले भी मधुबन गोरखपुरिया के कई गाने रिलीज हो चुके हैं. कुछ समय पहले ही उनका गाया गाना 'जवानी लेके उड़ जाई कौआ' रिलीज हुआथा. जल्द ही मधुबन निषाद गोरखपुरिया के कई गाने आने वाले हैं, जिसमें वह नेहा राज, अल्का झा, कविता यादव और शिल्पी राज के साथ कमाल करते नजर आएंगे. ये सभी गानों के वीडियो का निर्देशन डायरेक्टर मिलन मंजोशी कर रहे हैं. उनके चाहने वालों को उनके नए गानों को बड़ी बेसब्री से इंतजार रहता है.

WATCH LIVE TV

Trending news