अरविंद अकेला कल्‍लू का नया गाना 'नाच रे पतरकी 3.0' यूट्यूब पर मचा रहा धमाल, देखें पवन सिंह की एक्ट्रेस संग जोरदार डांस
Advertisement

अरविंद अकेला कल्‍लू का नया गाना 'नाच रे पतरकी 3.0' यूट्यूब पर मचा रहा धमाल, देखें पवन सिंह की एक्ट्रेस संग जोरदार डांस

Arvind Akela Kallu New Bhojpuri Song : अरविंद अकेला कल्‍लू के इस सीरीज के पहले रिलीज हुए दो गाने सुपरहिट साबित हुए थे. अरविंद अकेला के इस गाने को सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है. 

फाइल फोटो

Arvind Akela Kallu New Bhojpuri Song : भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता और गायक अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) ने अपनी अलग पहचान बना रखी है. उनके गाने आज हर किसी के जुबान पर छाए रहते है. आलम ये है कि किसी भी भोजपुरी गाने या वीडियो को हिट कराने के लिए उसमें कल्लू का नाम ही काफी है. उनके गाने यूट्यूब पर धमाल मचा रहे हैं. इसी बीच अरविंद अकेला का एक और नया गाना रिलीज हो गया है.  

इससे पहले दो गाने रिलीज हुए 
अरविंद्र अकेला कल्लू ने अपना नया गाना 'नाच रे पतरकी ३.0 ' (Naach Re Patarki 3.0) रिलीज कर दिया है. बता दें कि इस सीरीज के पहले रिलीज हुए दो गाने सुपरहिट साबित हुए थे. अरविंद अकेला के इस गाने को सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है. 

प्रशंसक कर रहे पसंद 
इस गाने की शुरुआत में बॉलीवुड फिल्म हीरो के बांसूरी वाले धून से हो रही है. जो प्रशंसकों को खूब पसंद आ रहा है. इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि 1 जून को रिलीज होने के बाद चंद घंटे के अंदर ही इस गाने को 1.1 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. यह गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. 

यहां देखें अरविंद अकेला का नया गाना 

शिल्‍पी राज के साथ मिलकर गाया 
अरविंद अकेला कल्लू 'नाच रे पतरकी ३.0 '(Naach Re Patarki 3.0) गाने को भोजपुरी स्‍टार शिल्‍पी राज के साथ गाया है. गाने का वीडियो काफी मस्ती से भरपूर है. गाने के वीडियो में कल्लू के साथ भोजपुरी अभिनेत्री नम्रता मल्ला को भी देखा जा सकता है. इस गाने के बोल आशुतेष तिवारी ने लिखे हैं, जबकि प्रियांशु सिंह ने इसे म्यूजिक दिया है. 

WATCH: आरिफ के सारस के बाद अब सपा विधायक की सारस से दोस्ती सुर्खियों में, जानें क्या है मामला

Trending news