Bhojpuri Song: रितेश पांड़े की सिंगिंग पर माही श्रीवास्तव की कातिलाना अदाएं, रिलीज हुआ 'जियरा गाजर कईलू' गाना
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1498383

Bhojpuri Song: रितेश पांड़े की सिंगिंग पर माही श्रीवास्तव की कातिलाना अदाएं, रिलीज हुआ 'जियरा गाजर कईलू' गाना

Bhojpuri Gana: रितेश ुपांडे (Ritesh Pandey) और माही श्रीवास्तव (Mahi Srivastava) की जोड़ी का एक धमाकेदार भोजपुरी गाना  'जियरा गाजर कईलू' वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो चुका है. जिसमें माही की कातिलाना अदाओं का जादू चलाती दिख रही हैं. देखें वीडियो सॉन्ग...

Bhojpuri Song: रितेश पांड़े की सिंगिंग पर माही श्रीवास्तव की कातिलाना अदाएं, रिलीज हुआ 'जियरा गाजर कईलू' गाना

New Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के पॉपुलर सितारे रितेश पांडे के गाने भोजपुरी दर्शकों के सिर चढ़कर बोलते हैं. अब रितेश का नया भोजपुरी गाना 'जियरा गाजर कईलू' वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. गामें में उनके साथ सुपरहॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव नजर आ रही हैं. गाने में दोनों की जोड़ी एक दम जानदार शानदार और धमाकेदार लग रही है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. 

गाने  में रितेश पांडे की सिंगिग और माही श्रीवास्तव की कातिलाना अदाएं दोनों का कॉम्बिनेशन कमाल का दिख रहा है. गाने में दोनों की जोड़ी एक दम जानदार शानदार और धमाकेदार लग रही है, दोनों का ही यूट्यूब पर छाए रहते हैं, ऐसे में दोनों का एक साथ एक ही गाने में आना, दर्शकों के लिए यह भोजपुरी गाना न्यू ईयर तोहफे से कम नहीं है. 

नीचे देखें वीडियो सॉन्ग

गाने में रितेश अपनी ऑनस्क्रीन प्रेमिका माही से कहते हैं कि सीना में दिल हई जम्प करे.. जैसे केहु पम्प करे.. झानी झानी गोरी जब झाझर कईलू हो..की अईसन काजर कईलू हो ...की जियरा गाजर कईलू हो. इसमें माही के एक्सप्रेशन और अदाएं दर्शकों को अपना दीवाना बनाने के लिए काफी है। गाने में माही की मदमस्त कर देने वाली मुस्कान भी दर्शकों के दिलों पर छुरी चला रही है, माही श्रीवास्तव ने इंडस्ट्री ने अपना एक अलग मुकाम हासिल कर लिए है, जिसे हिला पाना अब किसी के बसकी बात नहीं है. 

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी प्रस्तुत 'जियरा गाजर कईलू' गाने के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं, इसके लिरिक्स जेडी बहादुर ने लिखे हैं. वहीं, इसका संगीत आशीष वर्मा ने दिया है. इसकी परिकल्पना छोटन पांडेय की है, इसका निर्देशन भोजपुरिया ने किया है, गाने की कोरियोग्राफर अनुज आर मौर्य, एडिट पंकज सॉ और डीआई रोहित ने किया है. 

WATCH: नम्रता मल्ला के इस वीडियो ने विवाद को और भड़काया

Trending news