Akanksha Dubey ने मरने से पहले Samar Singh को किया था लास्ट कॉल, मिला चैट और मैसेज
Advertisement

Akanksha Dubey ने मरने से पहले Samar Singh को किया था लास्ट कॉल, मिला चैट और मैसेज

भोजपुरी अभिनेत्री (Bhojpuri Actress) आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) ने वाराणसी के एक होटल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली भी. जानकारी के मुताबिक शूटिंग के बाद आकांक्षा होटल पहुंची थीं. वह लास्ट था जब वो कमरे में गई, लेकिन वह वापस नहीं आईं.

Akanksha Dubey Death

लखनऊ: भोजपुरी अभिनेत्री (Bhojpuri Actress) आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) ने वाराणसी के एक होटल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली भी. जानकारी के मुताबिक शूटिंग के बाद आकांक्षा होटल पहुंची थीं. वह लास्ट था जब वो कमरे में गई, लेकिन वह वापस नहीं आईं. दरअसल, आत्महत्या करने से पहले आकांक्षा दुबे बाकायदा इंस्टाग्राम पर लाइव आईं थीं. इस वीडियो में आकांक्षा रोती हुई नजर आ रही थीं. इस मामले में पुलिस गहन पड़ताल कर रही है. जांच के दौरान भोजपुरी गायक समर सिंह का नाम भी जुड़ गया है. आकांक्षा दुबे ने मरने से पहले समर सिंह को लास्ट कॉल किया था. 

आपको बता दें कि गायक समर सिंह (Samar Singh) अब पुलिस की पड़ताल के दायरे में हैं. इसके अलावा पुलिस को आकांक्षा की मौत से जुड़े कई अहम सुराग हाथ लगे हैं. पुलिस के हाथ आकांक्षा का मोबाइल लगा है. इसमें भोजपुरी गायक समर सिंह (bhojpuri singer Samar Singh) के मैसेज पुलिस के हाथ लगे हैं. ये मैसेज का अहम बताए जा रहे हैं. वहीं, लास्ट कॉल में भी समर सिंह और उसके भाई संजय सिंह का नंबर मिला है. अब समर पुलिस के शक के घेरे में है.

गायक की सपा में अच्छी पैठ
आपको बता दें कि फिलहाल, गायक समर सिंह का मोबाइल बंद आ रहा है. सूत्रों की मानें तो, वो इस समय बिहार में हैं. ऐसा बताया जाता है कि भोजपुरी गायक समर सिंह की समाजवादी पार्टी के नेताओं के बीच काफी अच्छी पैठ है. फिलहाल, मामले का पता लगाने और जांच के लिए पुलिस टीम बिहार के लिए रवाना हो गई है. पुलिस उनके करीबियों के मोबाइल ट्रैक कर रही है, ताकि समर सिंह की लोकेशन का पता चल सके.

मरने से पहले आकांक्षा दुबे ने किया था इंस्टाग्राम लाइव
दरअसल, आकांक्षा दुबे की अचानक हुई मौत से उनके फैंस को शोक में हैं. खास बात ये है कि पुलिस अब तक इसकी पुष्टि ही नहीं कर पा रही कि आत्महत्या करने का कारण क्या है. बता दें कि आकांक्षा ने मरने से पहले रात में तकरीबन 2.25 पर इंस्टाग्राम लाइव किया था, जिसमें वह रो रही थीं. अब ये कयास लगाया जा रहा है कि लाइव के बाद आकांक्षा ने सुसाइड किया.

म्यूजिक वीडियो से हुई थी करियर की शुरुआत
जानकारी के मुताबिक भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे ने एक म्यूजिक वीडियो से अपने करियर की शुरुआत की थी. भोजपुरी सिनेमा में आकांक्षा का डेब्यू म्यूजिक एल्बम 'तू जवान हम लइका' से किया था. ये म्यूजिक एल्बम बहुत सफल रहा. इसके बाद आकांक्षा 'बुलेट पर राजा' एल्बम में नजर आईं. दरअसल, एक्ट्रेस ने इस गाने का खूब प्रमोशन भी किया था.

आपको बता दें कि म्यूजिक एल्बम में सफलता के बाद आकांक्षा ने भोजपुरी फिल्मों का रुख किया. उनकी पहली फिल्म 'मेरी जंग मेरा फैसला' में अपने अभिनय का जलवा बिखेरा. इसके बाद एक्ट्रेस आकांक्षा ने 'वीरों के वीर', 'मुझसे शादी करोगी' जैसी कई फिल्मों में एक्टिंग का जलवा दिखाया. 

Trending news