बाराबंकी: महंगे शौकों को पूरा करने के लिए पांच दोस्तों ने बनाया गैंग,ड्राइवर को घायल कर लूटी कार, ऐसे चढ़े पुलिस के हत्थे
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1395140

बाराबंकी: महंगे शौकों को पूरा करने के लिए पांच दोस्तों ने बनाया गैंग,ड्राइवर को घायल कर लूटी कार, ऐसे चढ़े पुलिस के हत्थे

Barabanki Crime News:  बाराबंकी पुलिस का हत्थे एक ऐसा गैंग चढ़ा है जो महंगे शौक को पूरा करने के लिए लूटपाट की वारदात को अंजाम देता था. 

बाराबंकी: महंगे शौकों को पूरा करने के लिए पांच दोस्तों ने बनाया गैंग,ड्राइवर को घायल कर लूटी कार, ऐसे चढ़े पुलिस के हत्थे

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में पुलिस एक गिरोह के पांच ऐसे लड़कों को पकड़ा है, जो अपने महंगे शौक को पूरा करने के लिए अपराध के रास्ते पर चल पड़े. इन्होंने मिलकर एक ओला कार के ड्राइवर को पहले घायल कर दिया और फिर गाड़ी लूट ली. पुलिस ने अब इन पांचों को गिरफ्तार करके वारदात का खुलासा किया और सभी को जेल भेज दिया है.

जानिए क्या है पूरा मामला
दरअसल राजधानी लखनऊ के निवासी मो.हसीब ने बीती आठ अगस्त को बाराबंकी के थाना देवा में सूचना दी थी कि उनका बेटा मो. हफिज ओला गाड़ी चलाता है. उसने ओला गाड़ी से तीन सवारियों को चारबाग स्टेशन से बैठाया और बाराबंकी के रामस्वरूप डिग्री कॉलेज तक छोड़ने के लिये जा रहा था. तभी गाड़ी में बैठी तीन सवारियों ने बाराबंकी के माती गांव के पास पेपर कटर मारकर उसपर जानलेवा हमला कर दिया. फिर उसे धक्का मारकर गाड़ी लूट कर भाग गये. इस सूचना पर थाना देवा पर पुलिस ने केस दर्ज किया था.

इसी वारदात के संबंध में बाराबंकी के देवा थाने की पुलिस के साथ स्वाट और सर्विलांस टीम ने हिमांशु वर्मा, अंशू सिंह, विपिन गौड़, अविरल मिश्रा और फैसल इंसाफ नाम के पांच दोस्तों को गिरफ्तार किया है. यह सभी आरोपी राजधानी लखनऊ के ही निवासी हैं. पुलिस ने अभियुक्तों के कब्जे से लूटी हुई स्विफ्ट डिजायर कार और ड्राइवर के मोबाइल के साथ-साथ वारदात में इस्तेमाल एक पेपर कटर भी बरामद किया है.

बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने इस वारदात का खुलासा करते हुए बताया कि अंशू सिंह, हिमांशु वर्मा और विपिन गौड़ ने चारबाग रेलवे स्टेशन के पास से स्विफ्ट डिजायर कार को रामस्वरूप डिग्री कॉलेज बाराबंकी तक जाने के लिये बुक किया था. फिर माती गांव के पास सूनसान इलाके में इन तीनों ने गाड़ी रुकवाकर चालक पर पेपर कटर से हमला कर दिया और गाड़ी लूट ली. साथ ही गाड़ी में रखे कागजात और मोबाइल को फेंक दिया.

बाद में इन तीनों ने बाकी दो दोस्त अविरल मिश्रा और फैसल इंसाफ को घटना के बारे में बताया. फिर पांचों मिलकर कार को बेचने के लिये ग्राहक खोज रहे थे. तभी यह सभी पुलिस की पकड़ में आ गये और गिरफ्तार कर लिये गये. इन सभी ने बताया कि अपने महंगे शौकों को पूरा करने के लिये इन लोगों इस वारदात को अंजाम दिया था. 

Trending news