Barabanki News: बाराबंकी में क्लास में बच्ची को बंदकर मैडम हुईं फरार, वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में शिक्षा विभाग
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1889407

Barabanki News: बाराबंकी में क्लास में बच्ची को बंदकर मैडम हुईं फरार, वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में शिक्षा विभाग

Barabanki: यूपी के बाराबंकी से शिक्षकों की लापरवाही का मामला सामने आया है. यहां बच्ची को क्लास में बंदकर मैडम फरार हो गईं. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ग्रामीणों ने बच्ची को बाहर निकाला. इस घटना के बाद बीएसए (BSA) ने जांच के आदेश दिए हैं.  

Barabanki School Girl Ayushi Photo

नितिन श्रीवास्तव/ बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी (Barabanki News) में शिक्षकों की लापरवाही के चलते कक्षा दो की सात साल की छात्रा स्कूल के कमरे में करीब एक घंटे तक बंद रही. बच्ची के रोने पर ग्रामीणों का ध्यान गया. इसके बाद ताला तोड़कर उसे बाहर निकाला गया. इस दौरान बच्ची काफी सहम गई. एक घंटे तक स्कूल में बंद रहने के चलते उसका रो-रोकर बुरा हाल हो गया. बच्ची के क्लास में बंद हो जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

विकासखंड दरियाबाद के प्राथमिक विद्यालय का मामला 
शिक्षकों की लापरवाही का यह पूरा मामला विकासखंड दरियाबाद के प्राथमिक विद्यालय तासीपुर का है. यहां मंगलवार दोपहर दो बजे शिक्षक विद्यालय बंद करके चले गए. इसके करीब एक घंटे के बाद स्कूल के एक कमरे से कक्षा दो की छात्रा आयुषी के रोने की आवाज आने लगी. आवाज सुनकर जब ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो कमरे में ताला लगा था और बच्ची अंदर बंद थी. बच्ची को अंदर बंद देखकर ग्रामीणों के होश उड़ गए. बच्ची का रो-रोकर बुरा हाल था और पूछने पर उसने बताया कि स्कूल की मैडम उसे क्लास के अंदर ही बंद करके दरवाजे पर ताला लगा गई हैं.

Delhi Meerut Expressway: दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर बढ़ेगा टोल टैक्स!, सरकार ने किया बड़ा ऐलान

परिजनों से लिपट गई बच्ची

क्लास में बंद छात्रा ने बताया कि छुट्टी होने के दौरान वह सो गई थी. इस दौरान शिक्षकों ने जल्दी में क्लास में ताला लगाकर विद्यालय बंद कर दिया. वहीं बच्ची को परेशान देखकर आनन-फानन में ग्रामीणों ने क्लास का ताला तोड़कर छात्रा को बाहर निकाला. क्लास से निकलते ही छात्रा अपने परिजनों से लिपट गई. वहीं, इस पूरे मामले को लेकर बाराबंकी के बीएसए संतोष देव पांडेय ने बताया कि बच्ची क्लास में सो गई थी. छुट्टी के समय जल्दबाजी में शिक्षक क्लास में ताला लगा कर चले गए. मामले की जांच के निर्देश बीईओ को दिए गए हैं. उन्होंने आगे कहा कि जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

Watch:बुरी तरह रोती हुई क्लास में बंद बच्ची का वीडियो वायरल, टीचर फरार

 

Trending news