बाराबंकी: पहले पार्टी के बहाने घर से बुलाया, फिर घात लगाकर दोस्तों ने ही कर दी निर्मम हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1399322

बाराबंकी: पहले पार्टी के बहाने घर से बुलाया, फिर घात लगाकर दोस्तों ने ही कर दी निर्मम हत्या

Barabanki News: 17 वर्षीय  शिवम यादव शनिवार शाम से लापता था. घरवालों ने उसको खोजने की काफी कोशिश की, लेकिन वे असफल रहे.....

बाराबंकी: पहले पार्टी के बहाने घर से बुलाया, फिर घात लगाकर दोस्तों ने ही कर दी निर्मम हत्या

नितिन श्रीवास्तव/ बाराबंकी: बाराबंकी जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां कुछ दोस्तों ने पार्टी में बुलाकर अपने ही एक दोस्त की चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या कर दी. हत्या के बाद लड़के के शव को एक पॉलिथीन में लपेटकर उसे नदी में फेंक दिया. परिजनों ने दोस्तों पर हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस के पास तहरीर दी है. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने जब लड़के के दोस्तों को गिरफ्तार कर कड़ाई से पूछताछ की तो इन दोस्तों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मृतक के दोस्तों की निशानदेही पर पुलिस ने नदी से शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

दोस्त के घर पार्टी करने गया था 
पूरी घटना बाराबंकी जिले के जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के चंदौली गांव की है. यहां के रहने वाले राममिलन का 17 वर्षीय बेटा शिवम यादव शनिवार शाम से लापता था. घर वालों ने काफी खोजबीन करने के बाद शिवम के लापता होने की सोशल मीडिया पर पोस्ट की. इधर खोजबीन करने के दौरान घरवालों को जानकारी हुई कि शिवम अपने गांव के ही दोस्त ऋषि वर्मा, विपिन वर्मा और पारसनाथ वर्मा के बुलाने पर रात में ऋषि वर्मा के घर पार्टी करने गया था. 

दो महीने पहले किसी बात को लेकर हुआ था विवाद 
घरवालों ने दोस्तों पर हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस को तहरीर दी. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए दोस्तों को हिरासत में लिया और कड़ाई से पूछताछ की. पुलिस की पूछताछ में शिवम के दोस्तों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर रेठ नदी के रामबन कुटी के पास से शव को बरामद कर लिया. आरोपियों ने शिवम की चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या की थी. हत्या किए जाने के बाद अपना जुर्म छुपाने के लिए आरोपियों ने शिवम के शव को एक पॉलिथीन में लपेटकर नदी में फेंक दिया था. जानकारी के मुताबिक मृतक शिवम और उसके दोस्तों के बीच दो महीने पहले किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. इसी को लेकर योजनाबद्ध तरीके से पार्टी के बहाने बुलाकर इन दोस्तों ने शिवम की हत्या कर दी. 

क्या कहना है पुलिस अधीक्षक का? 
 बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने बताया कि थाना जहांगीराबाद पुलिस को सूचना मिली थी कि 18 वर्षीय एक लड़का शिवम 15 अक्टूबर की रात्रि से अपने घर से गायब है. पुलिस ने इस सूचना पर तत्काल मुकदमा दर्ज किया और जिन तीन लड़कों पर शक जताया था, उनको पकड़कर पूछताछ की और इस वारदात का खुलासा किया है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है. रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

Haryanvi Dance: Aarju Dhillon ने लाल साड़ी में 2 Kilo Perfume हरियाणवी गाने पर मॉल में मचाया धमाल, मुड़ मुड़कर देखते रहे लोग!

Trending news