Barabanki: BJP नेता के भाई का कत्ल, वकील के मर्डर के पीछे आपसी रंजिश या कुछ और वजह
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1525391

Barabanki: BJP नेता के भाई का कत्ल, वकील के मर्डर के पीछे आपसी रंजिश या कुछ और वजह

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां युवक के सिर पर कई वार करके उसकी हत्या कर दी गई. पुलिस मामले की विवेचना कर रही है. आइए बताते हैं क्या है पूरा मामला...

Barabanki: BJP नेता के भाई का कत्ल, वकील के मर्डर के पीछे आपसी रंजिश या कुछ और वजह

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से भाजपा नेता के भाई व अधिवक्ता की हत्या का मामला सामने आया है. वारदात को अंजाम तब दिया गया जब वे अपने खेत में पानी लगाने गये थे. पुलिस हत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी है. 

क्या है पूरा मामला
बाराबंकी के रजबहा नहर कोठी इलाके में तब हंगामा मच गया जब इलाके में एक अज्ञात युवक का शव मिलने की सूचना मिली. कुछ ही देर में घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. पुलिस को इलाके में शव मिलने की सूचना दी गई. प्राप्त जानकारी के मुताबिक मृतक का नाम दिनेश कुमार सिंह चंदेल बताया जा रहा है. मृतक दिनेश भाजपा नेता अवधेश सिंह चंदेल के भाई हैं और पेशे से अधिवक्ता है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक मृतक दिनेश के सिर पर इंसुलेटर कई ताबड़तोड़ वार करकर हत्या की गई है. वारदात सुबेहा थाना क्षेत्र की रजबहा नहर कोठी की है.    

पुलिस ने दी जानकारी
बाराबंकी एएसपी डॉ. अखिलेश नारायण सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि सुबेहा थाना क्षेत्र में रजबहा नहर कोठी के पास शव पड़े होने की सूचना मिली थी. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा दिया है. पुलिस के साथ फॅारेंसिक टीम भी घटनास्थल की जांच कर रही है. इसके साथ ही पुलिस डॅाग स्क्वॅाड की मदद से भी साक्ष्य जुटाने की कोशिश कर रही है. बता दें कि पुलिस इस मामले में कई लोगों से पूछताछ कर रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामले का अनावरण किया जाएगा. 

Ghaziabad: इंदिरापुरम में पड़ोसी ने घर बुलाकर 11 साल की बच्ची के साथ की हैवानियत, आरोपी गिरफ्तार

 

Trending news