बहराइच: NH-हाइवे पर फिल्मी स्टाइल में वारदात, बाइक सवार फेंकते रहे पैकेट-लूटते रहे कार सवार,पुलिस के हाथ लगी ये बड़ी चीज
Advertisement

बहराइच: NH-हाइवे पर फिल्मी स्टाइल में वारदात, बाइक सवार फेंकते रहे पैकेट-लूटते रहे कार सवार,पुलिस के हाथ लगी ये बड़ी चीज

बाइक सवार जब बहराइच लखनऊ मार्ग पर जरवल थाना क्षेत्र में स्थित भया पुरवा मोड़ के निकट पहुंचे तो कार सवारों की तरफ पैकेट उछलने लगे... यह खेल बमुश्किल आधा किलोमीटर तक चला, इसके बाद बाइक सवार दो युवक चलती हुई बाइक को छोड़कर सड़क किनारे खड्ड में कूद गए, लेकिन कूदते समय युवक डिवाइडर के खम्भे से टकरा गए. 

बहराइच: NH-हाइवे पर फिल्मी स्टाइल में वारदात, बाइक सवार फेंकते रहे पैकेट-लूटते रहे कार सवार,पुलिस के हाथ लगी ये बड़ी चीज

राजीव शर्मा/बहराइच: यूपी के बहराइच NH हाईवे पर फिल्मी स्टाइल में हुई एक बड़ी वारदात ने इलाकाई लोगों को चौकाकर रख दिया है.वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. शुक्रवार को पीछा कर रहे कार सवारों ने बाइक को टक्कर मार दी. बाइक सवार एक युवक गंभीर घायल हो गया, जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है. वहीं घटनास्थल से कुछ दूरी पर पुलिस के हाथ स्मैक से भरा कुछ पैकेट और नोटों के आकार की कतरन लगी है. पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया मामला टप्पेबाजी का लग रहा है. पुलिस जांच में जुटी हुई है.मामला थाना जरवल इलाके का है. 

UP Weather: मार्च में गर्मी दिखाएगी अपने तेवर, 40 डिग्री तक जा सकता है तापमान, जानें अपने इलाके में मौसम का हाल

जानिए पूरा मामला
आपको बता दें कि बहराइच लखनऊ मार्ग पर एक बाइक सवार का कार सवार लोग पीछा कर रहे थे.  बाइक सवार जब बहराइच लखनऊ मार्ग पर जरवल थाना क्षेत्र में स्थित भया पुरवा मोड़ के निकट पहुंचे तो कार सवारों की तरफ पैकेट उछलने लगे. यह खेल बमुश्किल आधा किलोमीटर तक चला, इसके बाद बाइक सवार दो युवक चलती हुई बाइक को छोड़कर सड़क किनारे खड्ड में कूद गए, लेकिन कूदते समय युवक डिवाइडर के खम्भे से टकरा गए.  घायल होने के बावजूद दोनों युवक पास में लगे गन्ने और सरसों के खेत की ओर भागे. लेकिन एक युवक गंभीर रूप से घायल होने के चलते बमुश्किल 300 मीटर दूर पहुंचने पर खेत की मेड़ पर गिरकर बेहोश हो गया. 

उधर बाइक सवार युवकों के द्वारा फेंके गए दो पैकेट को कार सवारों ने उठाया जबकि एक पैकेट पीछे से आ रहे बाइक सवार उठाकर भाग गए.  आसपास के लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने क्षेत्र की घेराबंदी कर घायल युवक को बरामद किया है. जबकि दूसरे युवक का पता नहीं है.  गंभीर रूप से घायल युवक अपना नाम बदल-बदल कर बता रहा है.जरवल रोड पुलिस के मुताबिक पुलिस टीम के पहुंचने पर बाइक सवारों का पीछा कर रहे कार सवार भाग खड़े हुए. 

पुलिस के हाथ लगे दो पैकेट
एसपी सिटी ने बताया कि घटनाक्रम की जांच की जा रही है. वहीं फरार कार सवारों की खोजबीन की जा रही है.  पूरा मामला टप्पेबाजों का लग रहा है. पुलिस द्वारा जांच की जा रही है. एसपी सिटी ने बताया की दो पैकेट मौके पुलिस को मिले हैं. जिसमें एक पैकेट में स्मैक जैसा पदार्थ मिला है जबकि एक पैकेट में नोटों के आकार की कतरन भरी हुई है.

प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक
बाइक सवार पैकेट फेंकते हुए चल रहे थे और कार सवार पैकेट उठा रहे थे, इसे देख प्रत्यक्षदर्शियों ने ही पुलिस को फोन किया.  प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि जरवल रोड से घाघरा घाट के मध्य लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच हो तो पूरा मामला खुल सकता है. 

What is Xylazine: क्या है लोगों को जॉम्बी बनाने वाली ड्रग ज़ाइलाज़ीन की सच्चाई, जानिए क्यों अमेरिका में मची है तबाही!

 

Trending news