Bahraich: राशन मांगना पड़ा महंगा, कोटेदार ने घर में घुसकर औजार से किया लहूलुहान
Advertisement

Bahraich: राशन मांगना पड़ा महंगा, कोटेदार ने घर में घुसकर औजार से किया लहूलुहान

UP News: बहराइच में राशन मांगने पर जानलेवा हमले का मामला सामने आया है. आइए बताते हैं पूरा मामला...

Bahraich: राशन मांगना पड़ा महंगा, कोटेदार ने घर में घुसकर औजार से किया लहूलुहान

राजीव शर्मा/बहराइच: एक तरफ सरकार गरीबों को मुफ्त राशन दे रही है. वहीं, दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश के बहराइच में राशन मांगने पर जानलेवा हमले का मामला सामने आया है. दरअसल, बहराइच के कुछ दबंग कोटेदार सरकार की योजना पर डाका डालने का काम कर रहे हैं. वहीं, जब जरूरत मंद और पात्र लोग जब अपने हक की मांग कर रहे हैं, तो उनको तरह तरह की यातनाओं का सामना करना पड़ रहा है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

धारदार औजार से किया हमला
आपको बता दें कि मामला यूपी के बहराइच जिले में सामने आया है. जहां एक ग्रामीण को कोटेदार से सरकारी राशन मांगना महंगा पड़ गया. ऐसा इसलिए क्योंकि राशन मांगने पर नाराज कोटेदार ने धारदार औजार से हमला कर दिया. इसके बदले ग्रामीण खून से लतपथ अवस्था में बहराइच के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल, उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. जानकारी के मुताबिक जिला अस्पताल में खून से लतपथ हालत में भर्ती कराया गया ग्रामीण ननके तिवारी थाना हुजूरपुर क्षेत्र के आदिलपुर गांव के रहने वाले हैं.

पीड़ित ने दी मामले की जानकारी
इस मामले में पीड़ित ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि गांव के कोटेदार ने बीते 2 माह से उसको राशन नहीं दिया. जब पीड़ित ने कोटेदार से राशन की मांग की तो आरोपी कोटेदार ने अपने एक अन्य सहयोगी के साथ मिलकर उसकी जमकर पिटाई कर दी. पीड़ित का आरोप है कि कोटेदार ने शराब के नशे में धुत होकर उसके घर में घुसकर हमला कर दिया.

औजार से किया बुरी तरह लहुलुहान
इसके बाद उसे घर से उठाकर गन्ना काटने वाले धारदार औजार से मार मारकर बुरी तरह लहूलुहान कर डाला. मामले की जानकारी होते ही थाना हुजूरपुर की पुलिस टीम मौके पर पहुंची. घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया. वहीं, घटना के बाद से आरोपी फरार चल रहे हैं. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Trending news