Baghpat : सात साल के मासूम का पिछले 35 घंटों से नहीं कोई सुराग, अनहोनी की आशंका
Advertisement

Baghpat : सात साल के मासूम का पिछले 35 घंटों से नहीं कोई सुराग, अनहोनी की आशंका

Baghpat: सात साल का शौर्य ट्यूशन पढ़ने गया था, लेकिन तब से उसका कोई अता-पता नहीं है. बागपत पुलिस उसकी तलाश में जुटी है.

UP Police

बागपत/कुलदीप चौहान : उत्तरप्रदेश के बागपत जिले से एक 7 साल के मासूम को लापता हुए 35 घंटों से भी ज्यादा का वक्त बीत चुका है. लेकिन अभी तक खाकी के हाथ खाली हैं. लगातार जंगलों की खाक छानने के बाद भी पुलिस मासूम बच्चे का कोई सुराग नहीं लगा पाई है. पुलिस ने जहां बच्चे की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया है, वहीं  बच्चे की तलाश के लिए डॉग स्क्वायड और ड्रोन की सहायता भी ली जा रही है. बावजूद इसके सारी कोशिश नाकाम होती दिखाई दे रही हैं.

पूरा मामला कोतवाली खेखड़ा क्षेत्र के फकरपुर गांव का हैं. जहां बीते बृहस्पतिवार ट्यूशन से लौटते वक्त 7 साल का शौर्य गायब हो गया था. शौर्य की आखरी झलक सिर्फ एक सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई थी. इसके बाद उसका कोई अता-पता नहीं चला. परिजनों ने कई जगह तलाशा लेकिन बच्चे का कोई सुराग नहीं लगा. इसकी जानकारी पुलिस को दी गई 7 साल के मासूम के लापता होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और डॉग स्क्वायड व ड्रोन कैमरे की मदद से बच्चे को तलाश किया जा रहा है.

कई थाने की फोर्स बच्चे की कर रही तलाश
मासूम की तलाश में कई थाने की पुलिस फोर्स लगी हुई है, लगातार सर्च ऑपरेशन किए जा रहे हैं. पुलिस जहां ड्रोन कैमरा और डॉग स्क्वायड की मदद ले रही हैं, वह सब भी नाकाम साबित हो रहे हैं फ़िलहाल कई थाने की फोर्स बच्चे को तलाशने के लिए जंगल में लगातार सर्च ऑपरेशन चला रही है. हालांकि अभी तक किसी भी पुलिस अधिकारी का कोई बयान सामने नहीं आया हैं. पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चलने तक कोई भी प्रतिक्रिया देने से मना कर दिया हैं. निरंतर जंगलों में बच्चे की तलाश की जा रही हैं.अधिकारियों ने कहा है कि जब तक बच्चे के लापता होने के मामले में कोई सुराग नहीं लग जाता तब तक वे मीडिया से कोई बात शेयर नहीं करेंगे.

Trending news