Baghpat News : गाड़ी खड़ी करने को लेकर ससुराल में विवाद, खूनखराबे में अपनी जान गंवा बैठा दामाद
Advertisement

Baghpat News : गाड़ी खड़ी करने को लेकर ससुराल में विवाद, खूनखराबे में अपनी जान गंवा बैठा दामाद

Murder Case : बागपत का रहने वाला एक शख्स अपने ससुराल आया था. गाजियाबाद (Ghaziabad) अपने ससुराल पहुंचा यह शख्स कभी अपने घर नहीं लौट सका क्योंकि शख्स की बड़ी ही बेरहमी से जान ले ली गई. उसे इतना पीटा गया कि उसकी मौत हो गई.

hatya (फाइल फोटो)

कुलदीप चौहान/बागपत : बागपत का रहने वाला एक शख्स जो कि पेशे से फाइनेंसर था वह गाजियाबाद (Ghaziabad) अपने ससुराल पहुंचा था लेकिन कभी लौट न सका क्योंकि उसकी हत्या बड़ी ही बेरहमी से कर दी गई. गाड़ी खड़ी करने को लेकर हुए विवाद में ससुराल आए युवक को दर्जनों दबंगों ने बेरहमी से पीट दिया.  इतना पीटा, इतना पीटा कि उसे मौत के घाट ही उतार दिया. 

परिवार में कोहराम
युवक की मौत के बाद उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है. पीड़ित परिवार ने आरोपियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग की है और मुकदमा भी दर्ज करवाया है. फिलहाल पुलिस ने तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं अन्य आरोपी अभी भी फरार हैं. 

फरार हो गए आरोपी 
मामला कोतवाली बागपत (Baghpat) क्षेत्र का है जहां पाबला बेगमाबाद गांव के रहने वाले महेश और रोहित उर्फ़ खली के बीच दो दिन पूर्व गाड़ी खड़ी करने को लेकर विवाद हुआ था.  इस दौरान दोनों ही पक्ष के बीच मारपीट भी हुई थी, तब तो लोगों ने बीच बचाव कर दोनों को अपने अपने रास्ते भेज दिया. लेकिन उसके बाद रात को अपने ससुराल आए गाजियाबाद के रहने वाले रोहित के जीजा अंकित को महेश पक्ष के लोगों ने घेर लिया. इसके बाद लाठी डंडों से उसकी बेरहमी से पिटाई की और जब अंकित की हालत खराब हो गई तो उसे वहीं छोड़कर फरार हो गए.

अस्पताल में मौत 
सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अंकित को अस्पताल में भर्ती कराया. ज्यादा पिटाई की वजह से उसकी हालात गंभीर थी ऐसे में उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया था. अंत में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

आरोपी गिरफ्तार 
फिलहाल, पीड़ित परिवार ने महेश समेत दर्जनों लोगों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया है. वहीं पुलिस ने हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले तीन अभियुक्त महेश, डोली और बबलू निवासी पाबला बेगमबाद को गिरफ्तार कर लिया है. इनके कब्जे से दो डंडे ओर एक लोहे की रॉड बरामद की गई है. पुलिस अन्य अभियुक्तों की तलाश में जुटी है. 

यह भी पढ़ें- UP Nikay Chunav 2023: निकाय चुनाव के लिए बीजेपी ने झोंकी ताकत, सीएम, डिप्टी सीएम समेत नेताओं के धुंआधार दौरे

यह भी पढ़ें- UP Gold Silver Price Today: जल्दी से कर लें खरीदारी, सोना-चांदी के दाम स्थिर, जानें लखनऊ में 10gm 22 कैरेट गोल्ड का रेट

उत्तरकाशी की महिलाएं बन रही आत्मनिर्भर, चढ़ावे के लिये बना रही लोकल प्रसाद

Trending news