एशियन गेम्स में बागपत के लाल ने जीता रजत पदक, गांव पहुंचे खिलाड़ी का लोगों ने ऐसे किया स्वागत
Advertisement

एशियन गेम्स में बागपत के लाल ने जीता रजत पदक, गांव पहुंचे खिलाड़ी का लोगों ने ऐसे किया स्वागत

Asian Games 2023: चीन में आयोजित एशियन गेम्स (Asian Games) में बागपत के खिलाड़ी नीरज मान ने रजत पदक जीतकर देश का नाम रौशन कर दिया है. भारतीय खिलाडी ने नौकायन गेम में रजत पदक जीता है. पदक जीत गांव पहुंचे खिलाड़ी नीरज मान का जोरदार स्वागत किया गया. 

Asian Games 2023 Photo

कुलदीप चौहान/बागपत: चीन में आयोजित एशियन गेम्स में बागपत के खिलाड़ी नीरज मान ने रजत पदक जीतकर देश का नाम रौशन कर दिया है. भारतीय खिलाडी ने नौकायन गेम में रजत पदक जीता है. पदक जीत गांव पहुंचे खिलाड़ी नीरज मान का जोरदार स्वागत किया गया. जनपद और गांव के लोगों ने फूल माला पहनाकर और मिठाई खिलाकर उनका स्वागत किया. नीरज मान ने रजत पदक जीतकर देश और जनपद का मान सम्मान बढ़ाया है. नीरज के परिवार में खुशी की लहर है. परिजनों का कहना है की बेटे से आगे गोल्ड मेडल जीतने की उम्मीद है.

सिनौली गांव के रहने वाले हैं नीरज मान
नीरज मान बागपत के सिनौली गांव के रहने वाले हैं. 14 वर्ष की आयु में नीरज भारतीय सेना में भर्ती हुए थे. वह एक साधारण किसान परिवार से ताल्लुक रखते हैं. नींरज ने चीन में आयोजित एशियन गेम में नौकायन में रजत पदक जीतकर जनपद का नाम रौशन किया है. नीरज आज गांव पहुंचे तो परिजनों ने जश्न मनाकर खुशी मनाई और मिठाई बांटी. इसके साथ ही आस पास के इलाकों से लोग नीरज को बधाई देने के लिए पहुंच रहे हैं.

Noida News: ग्रेटर नोएडा के नामी स्कूल में स्कूल संचालक ने टीचर को बनाया हवस का शिकार, वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

नीरज मान ने बताया की आगे उनका सपना गोल्ड मेडल जीतना है. इस प्रतियोगिता से पहले भी उन्होंने नेशनल और स्टेट लेवल पर कई पदक जीते हैं, जिसके बाद वह सेना में भर्ती हुए थे. अब उन्होंने एशियन गेम में रोइंग नौकायन प्रतियोगिता में रजत पदक जीता है. पदक जीतकर उन्हें और उनके परिवार को बहुत खुशी हो रही है. गांव और परिजनों में खुशी की लहर है. नीरज ने फिर कहा की आगे और ज्यादा मेहनत करके गोल्ड मेडल जीतकर देश का मान सम्मान बढ़ाना उसका सपना है.

Watch:"चाहे वो घंटाघर हो या चौराहे, हर जगह सांड" अखिलेश यादव ने सुनाया यूपी के सांडों का आंखों देखा हाल

 

Trending news