Baghpat News: बागपत में 20 रुपये के लिए हत्या, अपनों ने दिया वारदात को अंजाम
Advertisement

Baghpat News: बागपत में 20 रुपये के लिए हत्या, अपनों ने दिया वारदात को अंजाम

Baghpat: यूपी के बागपत से हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बताया जा रहा है यहां 20 रुपये के लिए छात्र की हत्या कर दी गई. आरोप है कि दोस्तों ने इस वारदात को अंजाम दिया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. 

Baghpat Baraut Kotwali Photo

कुलदीप चौहान/बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत (Baghpat News) जिले से हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां दोस्तों ने 11वीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र की हत्या कर दी. पैसों के लेनदेन को लेकर दोस्तों के बीच विवाद हुआ. इसके बाद दोस्तों ने इस घटना को अंजाम दिया और छात्र की गला दबाकर हत्या कर दी. इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई. इलाके में जिसने भी इस घटना के बारे में सुना स्तब्ध रह गया. उधर, बेटे की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. सभी का रो-रोकर बुरा हाल है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. वहीं, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

बड़ोत कोतवाली क्षेत्र का मामला 
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला बड़ोत कोतवाली क्षेत्र का है. यहां के खामपुर गांव में कक्षा ग्यारहवीं के छात्र ऋतिक की हत्या कर दी गई. पैसों के लेनदेन के विवाद में छात्र की हत्या की बात सामने आई है. आरोप है की उधारी के 20 रुपये मांगने पर युवक की दोस्तों ने हत्या कर दी. पहले दोस्तों ने युवक को पीटा और फिर गला दबाकर उसको मौत के घाट उतार दिया. ऋतिक का शव घर के बाहर पड़ा मिला. इस वारदात के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया. 

Barabanki News: बाराबंकी में प्रिंसिपल और शिक्षक पर गिरी गाज, स्कूल में बच्ची को बंद कर हुए थे फरार

जांच पड़ताल में जुटी पुलिस 

परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक के परिजनों ने बताया कि सभी लोग खेत में काम करके घर वापस आए थे. वहीं, ऋतिक पड़ोस में ही एक दुकान पर गया था, जहां उसकी गर्दन मरोड़ कर हत्या कर दी गई. परिजनों ने ऋतिक के चार दोस्तों पर उसे पीटने और गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है. फिलहाल, पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. 

Watch:'मम्मी मुझे पीटती हैं जान से मारने की धमकी देती हैं'....छोटे बच्चे की पुलिस से गुहार का वीडियो वायरल

 

Trending news