2 फरवरी को प्रयागराज में सजेगा बागेश्वर धाम का दरबार, जानिए कौन से नेता करेंगे शिरकत
Advertisement

2 फरवरी को प्रयागराज में सजेगा बागेश्वर धाम का दरबार, जानिए कौन से नेता करेंगे शिरकत

पिछले कई दिनों से मीडिया की सूर्खियों में छाए हुए बागेश्वर धाम का दरबार अब प्रयागराज में लगेगा. आइए जानते हैं कब होगा ये आयोजन और किन बड़े नेताओं के यहां पहुंचने की उम्मीद है.

2 फरवरी को प्रयागराज में सजेगा बागेश्वर धाम का दरबार, जानिए कौन से नेता करेंगे शिरकत

मोहम्मद गुफरान/प्रयागराज : कुछ दिनों से विवादों में घिरे बागेश्वर धाम के कथावाचक पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का 2 फरवरी को प्रयागराज में आगमन हो रहा है. प्रयागराज के यमुनापार के मेजा इलाके में दोपहर 12 बजे से 3 बजे तक धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री दरबार लगाएंगे. दरबार में 1 लाख लोगों के आने की उम्मीद है, जिसको लेकर आयोजन समिति ने सभी जरूरी तैयारियां पूरी होने का दावा किया है. आयोजन समित की तरफ से पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के कार्यक्रम को अनुमति मिलने का भी दावा किया गया है. हालांकि प्रशासन के अधिकारी अभी कार्यक्रम के अनुमति को लेकर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है. 

कुछ दिनों से विवादों में रहे धीरेंद्र शास्त्री
महाराष्ट्र के नागपुर में पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर दरबार में अंधविश्वास फैलाने के आरोप में मुकदमा दर्ज हुआ, जिसके बाद पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री तेजी से सुर्खियों में आ गए. देशभर से उनके दरबार में आने वाली भक्तों की भारी भीड़ चर्चा का विषय बन गई. ऐसे में उनका चर्चाओं में आने के बाद यूपी का यह पहला दौरा होगा. लिहाजा हर कोई उनके कार्यक्रम को लेकर उत्सुक दिखाई दे रहा है. 

यह भी पढ़ें: 12 राज्य और 3750 किमी से गुजरी राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा, समापन में क्या दिखेगी विपक्षी एकता
बीजेपी नेताओं के पहुंचने के आसार
आयोजन समिति के मुताबिक 29 जनवरी से मां शीतला महोत्सव का आयोजन किया गया है. जिसमें 31 जनवरी को जागरण में बीजेपी सांसद मनोज तिवारी और दिनेश लाल यादव निरहुआ शामिल होंगे. वहीं दो फरवरी पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का दिव्य दरबार सजेगा. करीब तीन घंटे तक पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री दरबार के जरिए भक्तों की अर्जियां सुनेंगे और उन्हें अपना आशीर्वचन देंगे. इस दौरान श्री रामचरित मानस पर भी अपने विचार व्यक्त कर सकतें हैं.

Padma awards 2023: खुद को या दूसरों को भी दिला सकते हैं पद्म पुरस्कार, जानिए कैसे होता है इनका नॉमिनेशन

Trending news