Azamgarh News: आजमगढ़ में नदी किनारे बच्ची की अर्धनग्न लाश मिलने की वारदात का पर्दाफाश, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1761804

Azamgarh News: आजमगढ़ में नदी किनारे बच्ची की अर्धनग्न लाश मिलने की वारदात का पर्दाफाश, आरोपी गिरफ्तार

Rape and Murder in Azamgarh: आजमगढ़ में मासूम बच्ची को दुष्कर्म के बाद मौत के घाट उतारने वाले दरिंदे को पुलिस ने गिरफ्तार कर चौंकाने वाला खुलासा किया है. आरोपी बच्ची को आधी रात को बच्ची को घर से ले गया और उसके साथ रेप कर उसे मौत के घाट उतार कर उसका शव नदी किनारे फेंक दिया.

 

 

Azamgarh News: आजमगढ़ में नदी किनारे बच्ची की अर्धनग्न लाश मिलने की वारदात का पर्दाफाश, आरोपी गिरफ्तार

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में गुरुवार को नदी किनारे 11 साल की मासूम बच्ची का अर्धनग्न शव मिलने से हडकंप मच गया था. बच्ची की मौत की खबर मिलते ही परिवार वालों में होश उड़ गए. नाबालिग बच्ची की हत्या करके शव नदी किनारे फेंकने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और साथ ही मौके पर डॉग स्क्वायड और फोरेंसिंक टीम को बुलाकर जांच में जुट गई. पुलिस ने नाबालिग बच्ची की रेप के बाद बेरहमी से की गई हत्या करके शव नदी किनारे फेंकने पर चौंकाने वाला खुलासा किया है.

Noida News: अंडा देर से देने पर भड़क उठे पुलिस वाले, मारपीट करने के बाद तोड़ डाली दुकान, मचाया बवाल 

पुलिस ने किया खुलासा 
आजमगढ़ जिले के बरदह थानाक्षेत्र में गुरुवार को नदी किनारे बच्ची का शव मिलने के मामले का पुलिस ने चौकाने वाला खुलासा किया है. पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार बच्ची की हत्या दुष्कर्म के बाद की गई थी. इस मामले में पुलिस ने शुक्रवार को इस घिनौना काम करने वाले दरिंदे और हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है. 

शादी में मेहंदी लगाने आया था दरिंदा
पुलिस ने इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि मेंहनगर थानाक्षेत्र की 11 वर्षीय बच्ची अपने माता-पिता व भाई-बहनों के साथ बरदह थानाक्षेत्र स्थित रिश्तेदारी में वैवाहिक समारोह में आई थी. बुधवार को घर पर हल्दी की रस्म थी इस दौरान  देर रात तक नाच गाना होता रहा. रात करीब 12 बजे के बाद 11 साल की मासूम बच्ची अचानक घर से गायब हो गई थी. इसके बाद अगले दिन बच्ची का अर्धनग्न शव नदी किनारे पड़ा मिला था. पुलिस ने इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि शादी में दूल्हन को मेहंदी लगाने आए नीरज निवासी मोलनापुर थाना महराजगंज का नाम प्रकाश में आया था, ज्सिके बाद उसे हिरासत में लिया गया. पुलिस ने मेहंदी लगाने आए नीरज से जब पूछताछ शुरू की तो, उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद उसे मौत के घाट उतारने की वारदात को कबूल किया. पुलिस ने आरोपी नीरज की निशादेही पर हत्या में इस्तेमाल होने वाला गमछा और कोचनी बरामद की और इसके बाद नीरज पर कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेज दिया.

WATCH: हर किसी को भंडारा क्यों नहीं खाना चाहिए, जानें क्या कहते हैं शास्त्र और विद्वान

Trending news