आजमगढ़: दिनेश लाल निरहुआ के बयान से मची हलचल, इस संगठन ने की कार्रवाई की मांग
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1452887

आजमगढ़: दिनेश लाल निरहुआ के बयान से मची हलचल, इस संगठन ने की कार्रवाई की मांग

Azamgarh News: दिनेश लाल यादव अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा कि अगर कोई समस्या है तो लोग कानून से पहले ही मारपीट कर एक-दूसरे से उलझ जाते हैं....

आजमगढ़: दिनेश लाल निरहुआ के बयान से मची हलचल, इस संगठन ने की कार्रवाई की मांग

वेदेन्द्र प्रताप शर्मा/आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ सदर के सांसद दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ का एक बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. निरहुआ का वायरल हो रहे एक बयान ने आजमगढ़ में हलचल मचा दिया है. बीजेपी के सांसद ने आजमगढ़ के पिछड़ने का कारण यहां के लोगों का मनबढ़ होना बताया है. उनके इस बयान पर रिहाई मंच ने आपत्ति जताते हुए जिले के एसपी से कार्रवाई की मांग की है. 

क्या बोले थे निरहुआ
आजमगढ़ लोकसभा के सांसद व भोजपुरी फिल्म स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ का एक कार्यक्रम में संबोधन के दौरान बयान सुर्खियों में आ गया. उन्होंने कहा कि मनबढ़ों की दवाई या तो जेल के अंदर या सीधा ऊपर बताया है. साथ ही ज्यादा मनबढ़ई पर घुटना तोड़ देने की बात कही है, जो कि अब जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसका कुछ संगठन के लोगों ने विरोध कर जिले के पुलिस अधीक्षक को पत्रक सौंप सांसद के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. 
कार्रवाई की मांग 
रिहाई मंच के राजीव यादव ने बताया कि सांसद दिनेश लाल निरहुआ का जो बयान वायरल हो रहा, उसमें आजमगढ़ के लोगों को मनबढ़ बोल रहे हैं, ऐसे में उनके इस बोल ने जिले की भावनाओं को आहत किया है. भाजपा सांसद का बयान पहचान, सम्मान और अस्मिता के साथ ही जिले की गरिमा पर हमला है. सांसद का यह बयान संसदीय गरिमा के विरुद्ध है जिसको लेकर एसपी साहब से यह मांग कर रहे की उनके खिलाफ कार्रवाई हो. 

वहीं, दिनेश लाल यादव अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा कि अगर कोई समस्या है तो लोग कानून से पहले ही मारपीट कर एक-दूसरे से उलझ जाते हैं. उन्हें कानून का सहारा लेना चाहिए, समाधान नहीं हो रहा है तो हमें अवगत कराएं. उन्होंने कहा कि मैं समस्या का समाधान कराऊंगा, लेकिन कानून अपने हाथ में नहीं लेना चाहिए. 

Trending news