Auraiya murder case:सब कुछ ठीक था फिर ऐसा क्या हुआ कि पति ने उठाया ये खौफनाक कदम, पत्नी की हत्या का आरोपी फरार
Advertisement

Auraiya murder case:सब कुछ ठीक था फिर ऐसा क्या हुआ कि पति ने उठाया ये खौफनाक कदम, पत्नी की हत्या का आरोपी फरार

Auraiya murder case: आसपास पूछताछ में पता चला कि घर में पति-पत्नी दोनों ही थे.  इस घटना से पहले पति-पत्नी में कुछ दिन पहले झगड़ा हुआ था. लेकिन पिछले 6 दिनों से दोनों  के बीच स्थिति सामान्य थी. घटना के पीछे की वजह स्पष्ट नहीं है...

Auraiya murder case:सब कुछ ठीक था फिर ऐसा क्या हुआ कि पति ने उठाया ये खौफनाक कदम, पत्नी की हत्या का आरोपी फरार

गौरव श्रीवास्तव/औरैया: यूपी के औरैया जिले में फिर एक बार दिल दहलाने वाली घटना को अंजाम दिया गया है.  सदर कोतवाली क्षेत्र के कखावतू स्थित कांशीराम कॉलोनी में गुरुवार देर रात एक महिला का शव शौचालय में मिला. पति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया.  घटना की जानकारी लगते ही कोतवाली पुलिस सहित खुद एसपी मौके पर पहुंची.

ये है पूरी घटना
दरअसल, रात को पुलिस को एक सूचना मिली की एक महिला का शव बाथरूम में पड़ा है. उसकी हत्या उसके पति ने की है और घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घर के अंदर का दरवाजा खोला तो महिला का शव बाथरूम में पड़ा मिला. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. जैसे ही एसपी को इस वारदात की जानकारी मिल तो उन्होंने मौके पर पहुंचकर  घटना का निरीक्षण किया. आसपास पूछताछ में पता चला कि घर में पति-पत्नी दोनों ही थे.  इस घटना से पहले पति-पत्नी में कुछ दिन पहले झगड़ा हुआ था. लेकिन पिछले 6 दिनों से दोनों  के बीच स्थिति सामान्य थी. घटना के पीछे की वजह स्पष्ट नहीं है.

काशी में पहली बार हनुमान चालीसा के साथ मनाई गई होली, देखें भक्तों का उत्साह

पति पर हत्या किए जाने का आरोप
मृतका सरिता के पिता ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि वह कल अपनी मौसी के घर गई थी. जब वह घर वापस आए तो उसने अपने दोनों बच्चों को खाना दिया लेकिन पता नहीं किस बात को लेकर पति से झगड़ा हुआ. पहले भी इसका पति से झगड़ा चल रहा था. उसने मेरी बेटी को मौत के घाट उतार दिया और फरार हो गया.

एसपी चारु निगम औरैया ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि पति सरमन और पत्नी सरिता रहते थे. पति अक्सर फतेहाबाद में रहता था जो कभी-कभी अपनी पत्नी के पास आया करता था.  पुलिस कंट्रोल रूम में एक सूचना मिली कि कोतवाली क्षेत्र के काशीराम कॉलोनी में ब्लॉक नंबर 15 में एक महिला का शव मिला है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मकान के अंदर मैं पहुंचे तो देखा एक महिला का शव बाथरूम में पड़ा है.  इसमें उसके शरीर पर चोटों के निशान हैं. पुलिस ने शव को कब्जे में लिया जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं आरोपी पति मौके से फरार हैं. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है.

Umesh Pal Murder Case: कहां हैं अतीक अहमद के दोनों नाबालिग बेटे? माफिया की पत्नी शाइस्ता की याचिका पर आज कोर्ट में सुनवाई

 

Trending news