Auraiya: खूंटे की रस्सी से प्रधान की पत्नी का बांधा गया हाथ-पैर, मुंह बंद कर दिया खौफनाक वारदात को अंजाम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1647538

Auraiya: खूंटे की रस्सी से प्रधान की पत्नी का बांधा गया हाथ-पैर, मुंह बंद कर दिया खौफनाक वारदात को अंजाम

UP News: औरैया में ग्राम प्रधान के घर को लुटेरों ने निशाना बनाया. प्रधान की पत्नी का हाथ-पैर बांधकर मुंह बंद कर उन्होंने खौफनाक वारदात को अंजाम दिया.

Auraiya: खूंटे की रस्सी से प्रधान की पत्नी का बांधा गया हाथ-पैर, मुंह बंद कर दिया खौफनाक वारदात को अंजाम

गौरव श्रीवास्तव/औरैया: यूपी के औरैया में देर रात प्रधान के घर एक खौफनाक वारदात को अंजाम दिया गया. प्रधान की हत्या के इरादे से आए कुछ लोग जबरन घर में दाखिल हो गए. जब घर में प्रधान को नहीं पाया तो उसकी पत्नी को बंधक बनाकर घर में लगे खूंटे की रस्सी से हाथ पैर बांध दिए. उन्होंने मुंह बंद कर उसके साथ मारपीट की और लूट की घटना को अंजाम दिया. आइए बताते हैं पूरा मामला.

आपको बता दें कि लुटेरों ने घर में रखी अलमारी का ताला खोलकर लाखों रुपये साथ ले गए. वहीं, इस घटना से पूरा गांव दहशत में है. इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने पीड़ित और ग्रामीणों से घटना के संबंध में जानकारी ली. वहीं, पुलिस आरोपियो को पकड़ने के लिए कई टीमों का गठन कर जल्द मामले का खुलासा करने की बात कही है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

बदमाशों की पुलिस को खुली चुनौती 
औरैया में पुलिस को खुली चुनौती देते हुए देर रात बदमाशों ने प्रधान के घर धावा बोला. प्रधान की पत्नी को बंधक बनाकर लूट की घटना को अंजाम दिया गया, जब प्रधान की पत्नी घर में अकेली थी. औरैया जिले के अजीतमल थाना क्षेत्र के शाहपुर तुमरिया गांव में हुई घटना की सूचना रात दो बजे पुलिस को मिली. पुलिस को बताया गया कि गांव के प्रधान पास के गांव में हो रही कथा को सुनने वहां गए थे. प्रधान को फोन पर भतीजे ने बताया कि उनके घर में घटना हो गई है. चाची को कुछ लोगों ने रस्सी से बांध दिया था.

घटना की जानकारी लगते ही मौके पुलिस सहित डिप्टी एसपी पहुंची. उन्होंने घटना की पूरी जानकारी ली. इसके बाद तकरीबन 2 बजे घटना की जानकारी जैसे ही एसपी को मिली, वह घटना स्थल पर पहुंच गईं. उन्होंने पीड़ित परिवार से मिलकर पूरी घटना की जानकारी ली. साथ ही आरोपियों की तलाश के लिए एसओजी सहित पुलिस की कई टीमें गठित कर दी गईं हैं.

पीड़ित प्रधान की पत्नी ने दी जानकारी
इस मामले में पीड़ित प्रधान की पत्नी कमला देवी ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि देर रात घर में दो लोग नकाब लगाकर आए. मेरी चारपाई को घेरते हुए मुझे उठाया. इसके बाद उन्होंने मुझसे प्रधान जी के बारे में पूछा. घर पर मैं अकेली ही थी, ये सब अचानक होने से वह डर गईं. वह कुछ कहती उन्होंने मुंह बंद कर उन्हें जबरदस्ती रस्सी से बांध दिया और मेरा मुंह भी बंद कर दिया. वह लोग कह रहे थे, प्रधान होता तो आज उसकी हत्या कर देते, जिसके बाद दूसरा बदमाश बोला कि इसको ही मार देते हैं.

इस दौरान उन्होंने घर में रखी अलमारी को खोलकर तकरीबन 50 हजार नगद और सोना अपने साथ ले गए. इसके बाद पीड़िता ने किसी तरह आवाज लगाई, तब पड़ोस के भतीजे ने घर में कूदकर उसके हाथ-पैर खोले. इसके बाद प्रधान को घटना की जानकारी देने के बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी गई. वहीं, इस घटना से पूरा गांव दहशत में है.

मौके पर पहुंचीं एसपी
दरअसल, घटना की जानकारी मिलते ही एसपी मौके पर पहुंची. उन्होंने बताया कि पुलिस को रात दो बजे सूचना मिली कि एक मकान में एक महिला को बंधक बनाकर चोरी की गई है. मौके पर पहुंची थाना पुलिस और डिप्टी एसपी ने घटना का निरक्षण किया और पीड़ित की तहरीर लेते हुए जाँच शुरू कर दी वही पीड़ित से ली गई जानकारी में बताया कि यह गांव के प्रधान है जो कथा सुनने पड़ोस के गांव गए हुए थे तभी प्रधान की पत्नी घर मे अकेली थी और यह घटना को अंजाम दिया गया टीमे घटित की गई है जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा.

Trending news