Atiq Murder Case: माफिया अतीक के ऑफिस में मिले खून के धब्बे किसके थे? शाहरुख ने खोला राज
Advertisement

Atiq Murder Case: माफिया अतीक के ऑफिस में मिले खून के धब्बे किसके थे? शाहरुख ने खोला राज

Atiq Ahmed Office Case: माफिया अतीक अहमद के ऑफिस में मिले खून के धब्बों के मामले पर पुलिस ने जांच पूरी कर ली...इसमें पुलिस ने शाइस्ता परवीन के सुसाइड वाले एंगल को खारिज कर दिया गया... इस मामले में एक गिरफ्तारी हुई है...अतीक की बहन आयशा नूरी की सरेंडर एप्लिकेशन पर आज सीजेएम कोर्ट में सुनवाई होगी...

 

Atiq Murder Case (File Photo)

Atiq Ahmed Office Case: प्रयागराज की सीजेएम कोर्ट (CJM Cout) में बुधवार को माफिया अतीक की बहन आयशा नूरी की सरेंडर एप्लिकेशन पर सुनवाई नहीं हो पाई. अभी तक धूमनगंज पुलिस ने कोर्ट में अपनी आख्या रिपोर्ट सबमिट नहीं की है. कोर्ट आयशा नूरी की सरेंडर एप्लिकेशन पर आज यानी 28 अप्रैल को सुनवाई करेगा. अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी पर उमेश पाल हत्याकांड में शामिल शूटरों को फरार होने और मदद देने का है आरोप है. वहीं प्रयागराज में अतीक अहमद के दफ्तर में खून मिलने के मामले में पुलिस ने शाहरुख नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है. उमेश पाल हत्याकांड के आरोपियों के खिलाफ एससी/एसटी की धाराएं बढ़ाने की मांग की गई है.

बिना नाम लिए रामपुर से बीजेपी MLA आकाश सक्सैना पर बरसे अब्दुल्लाह आजम,बोले-ज्यादा खनकने वाली गुल्लकें फूट जाया करती हैं

आरोपियों के खिलाफ एससी/एसटी की धाराएं लगाने की मांग
उमेश पाल हत्याकांड के आरोपियों के खिलाफ एससी/एसटी की धाराएं बढ़ाने की मांग की गई है. उमेश पाल का एससी/एसटी का सर्टिफिकेट धूमनगंज थाने में दिया गया. सर्टिफिकेट में उमेश पाल को धनगर जाति का बताया जा रहा है. धनगर जाति को यूपी में एससी/एसटी का दर्जा दिए जाने का दावा है. पुलिस के मुताबिक जांच पड़ताल के दौरान अगर ठोस साक्ष्य मिलते हैं तो धाराएं बढ़ेंगी.

शाहरुख नाम का शख्स गिरफ्तार
पूर्व बाहुबली सांसद अतीक अहमद के ऑफिस में मिले खून के धब्बों के मामले पर पुलिस ने जांच पूरी कर ली.प्रयागराज में अतीक अहमद के दफ्तर में खून मिलने के मामले में पुलिस ने शाहरुख नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है .डीसीपी दीपक भूकर के मुताबिक शाहरुख नाम का शख्स अपने एक साथी के साथ लोहा चोरी करने के इरादे से अतीक के दफ्तर में घुसा था लेकिन उसको चोट लग गई और खून निकलने लगा. उसका दूसरा साथी दफ्तर के बाहर खड़ा होकर निगरानी कर रहा था. खून निकलने पर वह ऊपर की तरफ भागा और जो कपड़े मिले उससे अपने खून को पोंछा. पास की दुकान से जाकर उसने खून साफ करने के लिए पानी की बोतल भी खरीदी लेकिन उसके पास पैसा नहीं था.  पुलिस के मुताबिक उसके बयानों को स्टैबलिश कर लिया गया है. शाहरुख को गिरफ्तार कर लिया गया है. शाहरुख नशेड़ी है और इसके दूसरे साथी की तलाश की जा रही है.

शाइस्ता परवीन की नौकरानी से पूछताछ
शाइस्ता परवीन के यहां काम करने वाली नौकरानी से पूछताछ की गई है. घटना के बाद से नौकरानी अपने घर से फरार हो गई थी.घर लौटने पर पुलिस ने नौकरानी से  पूछताछ  की. यह नौकरानी शाहिस्ता के साथ बाजारों में और तमाम जगहों पर जाती थी.

 

सीजेएम कोर्ट में आयशा नूरी की सरेंडर एप्लिकेशन पर सुनवाई
माफिया अतीक की बहन आयशा नूरी की सरेंडर एप्लिकेशन पर आज सीजेएम कोर्ट में सुनवाई होगी. सीजेएम कोर्ट ने धूमनगंज पुलिस से मामले में आख्या रिपोर्ट तलब की है, पिछली दो तारीख पर पुलिस ने दाखिल आख्या रिपोर्ट दाखिल नहीं की. आज धूमनगंज पुलिस मामले में आख्या रिपोर्ट पेश कर सकती है. आयशा नूरी पर उमेश पाल हत्याकांड के फरार शूटरों की मदद करने का आरोप है.

14 दिन की  न्यायिक हिरासत में खान सौलत हनीफ
उमेश पाल हत्याकांड में खान सौलत हनीफ की न्यायिक हिरासत मंजूर कर ली गई है. सीजेएम कोर्ट ने खान सौलत हनीफ को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेजने का आदेश दिया है. उमेश पाल हत्याकांड मामले में खान सौलत हनीफ आरोपी बनाया गया है. पुलिस कस्टडी रिमांड के लिए आज सीजेएम कोर्ट में पुलिस की तरफ से अर्जी दी गई. खान सौलत हनीफ की तरफ से पुलिस कस्टडी रिमांड अर्जी का विरोध किया गया.  बता दें कि उमेश पाल अपहरण मामले में  खान सौलत हनीफ उम्रकैद की सजा काट रहा है.

Nikay Chunav: सपा में बगावत के सुर! कहीं प्रत्याशी ने पाला बदला तो कहीं छोड़ा मैदान, निकाय की राह में बिगड़ न जाए गेम

अतीक के बेटों व गुर्गों के खिलाफ केस दर्ज, उमेश पाल हत्याकांड में राजदार खान सौलत हनीफ की पुलिस रिमांड पर सुनवाई आज, साजिश रचने का आरोपी

Watch: ओमप्रकाश राजभर ने सोनिया गांधी और मायावती को लेकर कह दी बड़ी बात

 

Trending news