"अखिलेश अपने घर में ओझा बुलाकर करवाएं झाड़-फूंक, कहीं प्रेत के चलते तो ही नहीं हारे चुनाव": राजभर
Advertisement

"अखिलेश अपने घर में ओझा बुलाकर करवाएं झाड़-फूंक, कहीं प्रेत के चलते तो ही नहीं हारे चुनाव": राजभर

UP Politics News: Akhilesh Yadav ने Om Prakash Rajbhar पर हमला किया है. उन्होंने कहा है कि राजभर के ऊपर भूत का साया आ गया है और उन्हें किसी को दिखाना चाहिए. उनके इस बयान पर सुभासपा ने पलटवार किया है.

फाइल फोटो.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सियासी गलियारों (UP Politics) में हलचल तेज हो गई है. समाजवादी पार्टी (SP) और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) का गठबंधन टूट चुका है. गठबंधन टूटते ही जुबानी जंग तेज हो गई. दोनों पार्टियों के अध्यक्ष लगातार एक-दूसरे पर हमलावर हो रहे हैं. आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है. इसी क्रम में अब सुभासपा के महासचिव अरुण राजभर (Arun Rajbhar) ने भी अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर पलटवार किया है. इस दौरान अरुण राजभर ने सपा अध्यक्ष को अपने घर में झाड़-फूंक कराने की नसीहत भी दी है. 

अखिलेश के नवरत्नों ने टिकट के बदले लिए पैसे 
दरअसल, ओपी राजभर ने सपा पर टिकट बेचने का आरोप लगाया था. जिसके बाद अखिलेश यादव ने कहा कि पहली बार सपा पर ऐसा आरोप लगा है, जो पार्टी पर कभी नहीं लगा. नेता जी के जमाने में भी टिकट दिए जाते थे और अब तक दिए जाते हैं, लेकिन अब हम पर ओम प्रकाश राजभर ने पैसे लेकर टिकट देने का आरोप लगाया गया है. अखिलेश के इसी बयान पर अरुण राजभर ने कहा कि अलग-अलग सीटों पर उनके नवरत्नों ने लोगों का इस्तेमाल किया. उसके बाद हमारी तरफ भेज दिया. जो कैंडिडेट ज्यादा पैसा दे रहा था, उसे टिकट दिया गया. 

यह भी पढ़ें- लोगों से सीमेंट क्यों मांग रहे हैं आजम खान, क्या है इन सियासी बयानों का संकेत

अखिलेश यादव अपने घर में ओझा बुलाकर झाड़-फूंक करवाएं 
वहीं, "ओपी राजभर पर आत्मा का साया है, झाड़-फूंक कराने से ही उतरेगा" अखिलेश यादव के इस बयान पर भी अरुण राजभर ने पलटवार किया. अरुण ने कहा कि अखिलेश की दिमागी हालत खराब होती जा रही है. अब उनको ओझा बुलाकर अपने घर में झाड़-फूंक करवा लेनी चाहिए. कहीं प्रेत उनके घर में तो नहीं घुस गया. जो प्रदेश में उनको इतनी बड़ी हार मिल रही है. 2017, 2019 और 2022 का भी चुनाव हार गए हैं. आगे भी चुनाव हारेंगे. 

पूर्वांचल में मजबूती साथी ने छोड़ा साथ 
राजभर ने आगे कहा कि पूर्वांचल में सुभासपा ने उनको ताकत दी थी, जो अब खत्म हो गई है. पूर्वांचल में मजबूती साथी ने साथ छोड़ दिया है. इसलिए उनके पैरों तले जमीन खिसक गई है. इसलिए अखिलेश की हताशा साफ झलक रही है. उनको पता चल गया है कि लोकसभा चुनाव में भी उनका पत्ता साफ हो गया है. यही वजह है कि वो तरह-तरह के बयान दे रहे हैं और आरोप लगा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- "SP साहब! मुझे पुलिस से बचाइए, मैं अपराध नहीं करूंगा" तख्ती लटका थाने पहुंचा आरोपी

कांग्रेस का साथ देने वाले लोगों का हो जाएगा सफाया 
वहीं, द्रौपदी मुर्मू को लेकर अधीर रंजन चौधरी के बयान पर राजभर ने कहा कि उन्हें देश से माफी मांगनी चाहिए. वह देश की राष्ट्रपति हैं. राजभर ने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस पिछड़ों, आदिवासियों और दलितों को अपमानित करती है. यह कांग्रेस की मानसिकता है. लेकिन आने वाले समय में कांग्रेस का साथ देने वाले लोग देश से साफ हो जाएंगे. एक महिला पर ऐसी टिप्पणी बर्दाश्त नहीं की जाएगी. 

Malaika Arora: 48 की उम्र में भी इतनी हॉट ! देखें मलाइका की 10 मादक अदाएं

Trending news