निकाय चुनाव में अमरोहा मजिस्ट्रेट की गाड़ी से बड़ा सड़क हादसा, टक्कर से पूरे परिवार की गई जान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1681143

निकाय चुनाव में अमरोहा मजिस्ट्रेट की गाड़ी से बड़ा सड़क हादसा, टक्कर से पूरे परिवार की गई जान

निकाय चुनाव संपन्न करवा कर लौट रहे अमरोहा मजिस्ट्रेट की गाड़ी से बड़ा सड़क हादसा हो गया. इस भीषण सड़क हादसे में एक पूरे परिवार की मौत हो गई. बाइक पर सवार सभी लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. 

Amroha accident

Amroha Read Accident: उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद के सैद नगली थाना क्षेत्र के उझारी कस्बे में चुनाव सम्पन्न करवा कर लौट रही सेक्टर मजिस्ट्रेट की बोलेरो गाड़ी से हुआ भीषण सड़क हादसा. इस हादसे में बाइक सवार दंपत्ति और उनके दो बच्चों सहित चार लोगों की मौत हो गई. इस दर्दनाक हादसे की खबर मिलने के बाद प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया है. आनन-फानन में मृतकों के शवों को हसनपुर सरकारी अस्पताल ले जाया गया.  जहां पर वैधानिक कार्यवाही की जा रही है. 

ये खबर भी पढ़ें

Wrestlers Protest: धरने पर बैठे पहलवानों को मिला खाप पंचायतों का समर्थन, इस दिन होगा बड़ा आंदोलन

 

अमरोहा जनपद के सैद नगली थाना क्षेत्र के उझारी कस्बे में चुनाव कराकर लौट रही सेक्टर मजिस्ट्रेट की बोलेरो गाड़ी से बाइक सवार फूल सिंह और उनकी पत्नी पूनम व दो मासूम बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई. बताया गया कि यह सभी लोग संभल जनपद के एचोडा कंबोह थाना क्षेत्र के गांव सेवड़ा के रहने वाले थे. मृतक परिवार किसी काम से हसनपुर दिशा की ओर जा रहे था. जब उनकी बाइक उझारी के नजदीक पहुंची तो सेक्टर मजिस्ट्रेट लिखी हुई बोलेरो कार से उनकी बाइक का एक्सीडेंट हो गया.

जिसकी वजह से एक ही परिवार के 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय प्रशासन के द्वारा हसनपुर सरकारी अस्पताल में उन सभी के शव को लाया गया है. जहां पर हसनपुर एसडीएम अशोक शर्मा ने आकर पूरे मामले की जानकारी ली और सभी के शवों को पोस्टमार्टम हाउस भेजने के निर्देश दिया गया है.

Trending news