UP News: लव मैरिज के 6 महीने में ही साली को दिल दे बैठा जीजा, बीवी की बहन को लेकर हुआ फरार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1496926

UP News: लव मैरिज के 6 महीने में ही साली को दिल दे बैठा जीजा, बीवी की बहन को लेकर हुआ फरार

Amroha News: यूपी के अमरोहा जिले से एक मामला सामने आया है, जिसमें एक युवक पत्नी की बहन पर ही दिल हार बैठा, और उसको लेकर फरार हो गया. जिसके बाद युवती ने सहेली के घर पनाह ली है. जानिए पूरा मामला....

सांकेतिक फोटो.

विनीत अग्रवाल/अमरोहा: यूपी के अमरोहा जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां पिछले 6 महीने पहले ही लव मैरिज करने वाला युवक अपनी पत्नी को छोड़कर साली के साथ फरार हो गया. जिसके बाद पत्नी को अपनी सहेली के घर पनाह लेनी पड़ी. 

यह भी पढ़ें - मैकेनिक की बेटी बनी प्रदेश की पहली महिला फाइटर पायलट, ऐसे हासिल किया सफलता का मुकाम

जानिए क्या है पूरा मामला
दरअसल पूरा मामला अमरोहा जिले के एक मोहल्ले का है. जहां यहां के निवासी एक युवक ने प्रेम-प्रसंग के चलते छह महीने पहले ही पड़ोसी मोहल्ले की रहने साली युवती के साथ शादी की थी. दोनों परिवारों की रजामंदी से रिश्ता हुआ था. बताया जा रहा है कि ससुराल में आना-जाना शुरू होने पर युवक का दिल छोटी साली पर फिदा हो गया. दोनों के बीच चोरी-छिपे इश्क परवान चढ़ने लगा, जिसके बाद दो दिन पहले ससुराल पहुंचा युवक अपनी साली को लेकर शहर से फरार हो गया.

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड की बेटी ने साइकिल से फतह की अफ्रीका की सबसे ऊंची चोटी, तोड़ा ये रिकॉर्ड

सहेली के घर युवती ने ली पनाह
वहीं, पति संग बहन के फरार होने की जानकारी पर गुस्साकर पत्नी ने ससुराल और मायके से किनारा कर लिया, सहेली के घर में पनाह ले ली है. दोनों परिवारों के बीच तनातनी के माहौल में जुटी पंचायत में पत्नी को तलाक दिलाकर आपसी रजामंदी से युवक का निकाह साली से कराने की बात तय हुई है. प्रेमी युगल की जिद पर खानदान के लोगों को ये फैसला करना पड़ा. मामले में पुलिस को सूचना नहीं दी गई है. जानकारी के मुताबिक विवाहिता को समझाने का प्रयास चल रहा है.

यह भी देखें - UP Nagar Nikay Chunav 2022: मेयर, नगरपालिका अध्यक्ष या पार्षद की सैलरी कितनी, जानें प्रचार में लाखों खर्च कर रहे नेताओं का वेतन-भत्ता

Trending news