Amroha News : प्रेमी की शादी में आ धमकी प्रेमिका, दूल्‍हे संग प्रेम प्रसंग के सबूत दिखा काटा बवाल, जानें फ‍िर क्‍या हुआ
Advertisement

Amroha News : प्रेमी की शादी में आ धमकी प्रेमिका, दूल्‍हे संग प्रेम प्रसंग के सबूत दिखा काटा बवाल, जानें फ‍िर क्‍या हुआ

Amroha News :  दूल्‍हे का युवती के साथ पिछले दो साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग. युवती से शादी करने का किया था वादा. युवती के बवाल के बाद बारातियों में मच गई हड़कंप. वहीं, पुलिस ने जानकारी होने से किया इनकार. 

फाइल फोटो

Amroha News : यूपी के अमरोहा में एक शादी समारोह के जश्‍न में पहुंचीं दूल्‍हे की प्रेमिका ने जमकर बवाल काटा. प्रेमिका का आरोप है कि युवक ने उसे धोखा देकर शादी करने जा रहा था. इतना ही नहीं युवती ने भरी बारात के सामने अपने प्रेम-प्रसंग के सबूत भी पेश किए. इसे देखकर लोग हैरान हो गए. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, डिडौली कोतवाली क्षेत्र स्थित एक मैरिज लॉन में बारात आई थी. द्वार पूजा के बाद बाराती खाना खा रहे थे. इसी बीच दूल्‍हे की प्रेमिका बारात में आ पहुंची. उसने खुद को दूल्‍हे की प्रेमिका बताते हुए बवाल काटना शुरू कर दिया. 

प्रेम प्रसंग के सबूत पेश किए 
इतना ही नहीं युवती ने प्रेमी पर बेवफाई के आरोप लगाए. युवती के मुताबिक, दूल्‍हे ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसाकर उससे शादी का वादा किया था. युवती ने दूल्‍हे से प्रेम प्रसंग के सबूत भी पेश किए. इसके बाद बारातियों में हड़कंप मच गया. 

दो साल से चल रहा प्रेम प्रसंग  
युवती का हंगामा देखकर दुल्‍हन पक्ष के लोगों ने शादी की रस्‍म से इनकार कर दिया. युवती के मुताबिक, दोनों में पिछले दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दूल्‍हे ने उससे शादी का वादा किया था. इस बीच बिना बताए दूसरी शादी करने आ गया. 

पुलिस को कोई सूचना नहीं 
काफी देर हंगामे के बाद समझाबुझा कर युवती को घर वाले अपने साथ ले गए. पूरे मामले में पुलिस को कोई जानकारी नहीं दी गई. पुलिस का कहना है कि इस तरह की कोई सूचना उन्‍हें नहीं मिली है. अगर किसी तरह की शिकायत मिलती है तो उसपर कार्रवाई की जाएगी. 

WATCH Noida Flood Video: भारी बारिश के चलते यमुना का पानी नोएडा के कई इलाकों में घुसा, बाढ़ जैसे भयावह हालात

Trending news