अमरोहा: DM बीके त्रिपाठी अचानक पहुंचे RTO, ARTO समेत एक दर्जन से ज्यादा कर्मचारी मिले गायब
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1349936

अमरोहा: DM बीके त्रिपाठी अचानक पहुंचे RTO, ARTO समेत एक दर्जन से ज्यादा कर्मचारी मिले गायब

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद के डीएम बीके त्रिपाठी ने आज एआरटीओ दफ्तर में औचक निरीक्षण किया, जहां उन्हें एक दर्जन से ज्यादा कर्मचारी अनुपस्थित मिले.

अमरोहा: DM बीके त्रिपाठी अचानक पहुंचे RTO, ARTO समेत एक दर्जन से ज्यादा कर्मचारी मिले गायब

अमरोहा: उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद के डीएम बीके त्रिपाठी ने आज एआरटीओ दफ्तर में औचक निरीक्षण किया, जहां उन्हें एक दर्जन से ज्यादा कर्मचारी अनुपस्थित मिले. एआरटीओ प्रवर्तन और एआरटीओ प्रशासन भी ऑफिस से अनुपस्थित मिले, जिसके बाद डीएम ने फटकार लगाकर दोनों एआरटीओ को नोटिस भेजकर जवाब तलब करने का निर्देश दिया है. 

एआरटीओ प्रवर्तन को जारी किया नोटिस 
अमरोहा के जिलाधिकारी बीके त्रिपाठी ने एआरटीओ दफ्तर में अचानक से पहुंच गए. इस दौरान उन्हें एआरटीओ प्रवर्तन और एआरटीओ प्रशासन के साथ-साथ लगभग दफ्तर में काम करने वाले एक दर्जन से ज्यादा कर्मचारी नदारद मिले. इसके बाद  जिलाधिकारी ने नाराजगी जताते हुए एआरटीओ प्रवर्तन और एआरटीओ प्रशासन को नोटिस जारी करने का निर्देश दिया है. 

अतीक अहमद की पत्नी का 5 करोड़ का आलीशान बंगला होगा कुर्क, जानें किन बाहुबलियों की बीवियों पर कसा यूपी सरकार का शिकंजा

6 से ज्यादा कर्मचारी मिले गायब
जिलाधिकारी ने बताया कि मैं खुद ऑफिस का निरीक्षण करने गया था, जब निरीक्षण किया गया तो वहां पर एआरटीओ प्रशासन और परिवर्तन दोनों ऑफिस से गायब थे. साथ ही स्टाफ के कर्मचारी भी गायब थे. इस पर भी हम कार्रवाई कर रहे हैं. उसके अलावा एआरटीओ दफ्तर में एलईडी पाई गई जो प्रचार प्रसार के लिए आई थी. वह भी ऑफिस में बदहाली से पड़ी हुई मिली है. उसका भी हमने स्पष्टीकरण एआरटीओ से मांगा है जो कमियां पाई गई हैं उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. 

बता दें कि उत्तर प्रदेश के अलग-अलग जिलों के जिलाधिकारी अव्यवस्थाओं को लेकर लगातार औचक निरीक्षण कर रहे हैं. इसी कड़ी में सोमवार को देवरिया के जिलाधिकारी जितेंद्र प्रताप सिंह ने भी सरोवर में धांधली की शिकायत मिलने पर अचानक से मौके पर पहुंच गए. इस दौरान वहां पर दोयम दर्जे की ईंट का उपयोग किया जा रहा था, जिससे वह नाराज होकर बीडीओ को संस्पेंड कर दिया और पंचायत सदस्य पर केस दर्ज करने का निर्देश दे दिया.

Bhojpuri Gana: CUTE गर्ल ने शिल्पी राज के गाने पर मचाया धमाल, SMILE के दीवाने हुए सोशल मीडिया यूजर्स

 

Trending news