UP Politics : कौशांबी में सपा-बसपा की जगह अमित शाह के निशाने पर क्यों रहे राहुल गांधी, मिशन 2024 का आगाज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1642854

UP Politics : कौशांबी में सपा-बसपा की जगह अमित शाह के निशाने पर क्यों रहे राहुल गांधी, मिशन 2024 का आगाज

Kaushambi News : बीजेपी के चाणक्य कहे जाने वाले अमित शाह ने जिस तरह राहुल गांधी पर एक के बाद एक सियासी वार किए हैं, उससे एक बात तो तय है कि अगले लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी बीजेपी की रणनीति के केंद्र में होंगे.

Amit Shah kaushambi Visit

कौशांबी : गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने यूपी के कौशांबी (kaushambi) से बीजेपी के मिशन 2024 की शुरुआत कर दी है. सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के साथ शुक्रवार को वह कौशांबी पहुंचे. इस दौरान उन्होंने जिले में आयोजित कौशांबी महोत्सव का शुभारंभ किया. इस दौरान गृहमंत्री अमित शाह ने विपक्षी पार्टियों पर जमकर हमला बोला. खास तौर पर उन्होंने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर जमकर निशाना साधा. अमित शाह ने उत्तर प्रदेश की धरती से जिस तरह कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर सबसे अधिक सियासी वार किए हैं, उससे इस बात के संकेत मिल रहे हैं कि अगला लोकसभा चुनाव पीएम मोदी बनाम राहुल गांधी हो सकता है.

''कांग्रेस गालीगलौजी करती है''

अमित शाह ने कहा कि ''दुनिया भर में मोदी जी ने देश का नाम रोशन किया देश का नाम बढ़ाया इसके बाद भी यह कांग्रेस वाले कहते हैं कि मोदी तेरी कब्र खुदेगी. जनता ने इन गालियों के कीचड़ के अंदर कमल को और मजबूत करके खिलाया है.'' 
यह भी पढ़ें: पीएम मोदी के सोशल मीडिया मंत्र पर काम करेगी उत्तराखंड बीजेपी, पार्टी नेताओं की सोशल मीडिया रेटिंग होगी

''देश के बाहर देश की बुराई करनी चाहिए क्या''
गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि ''मुझे बताओ इस देश के किसी भी नेता को भारत के बाहर जाकर देश की बुराई करनी चाहिए क्या. राहुल गांधी मैदान तुम तय कर लो भारत में कहीं भी हो भाजपा वाले दो-दो हाथ करने के लिए तैयार हैं. भारत के बाहर जाकर सार्वजनिक रूप से देश की बुराई करते हो देश की जनता इसका जवाब देगी. ''

''संसद नहीं चलने दी''
अमित शाह ने कहा कि ''कहते है कि लोकतंत्र खतरे में है. कहते है आइडिया आफ इंडिया खतरे में है. वह नहीं खतरे में है आपका परिवार और उसकी राजनीति खतरे में है. विपक्ष संसद सत्र चलने नही देते है, क्योंकि राहुल गांधी की संसद सदस्यता चली गई, लेकिन ये कांग्रेस वाले काले कपड़े पहनकर संसद चलने नही दिया.''

''कांग्रेस, सपा बसपा की वजह से राम मंदिर में हुई देरी''
वहीं राम मंदिर पर बोलते हुए कहा कि हम सब जानते है कि जहां राम लला का जन्म हुआ था उस राम मंदिर को सपा बसपा और कांग्रेस वाले लटका कर रखे थे. आप बहुत जल्द ही देख पाएंगे कि राम लला अपने भव्य मंदिर में विराजमान होंगे. 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि इस महान जनपद की जनता को मैं दो हाथ जोड़कर प्रणाम करता हूं. कौशाम्बी में 3324 खिलाड़ियों को पुरष्कृत किया गया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं यहां प्रदेश की जनता को भी धन्यवाद देने आया हूं क्योंकि 2014 में उत्तर प्रदेश की जनता ने रिकॉर्ड सांसद जिताया. इसके बाद 2017 में सपा बसपा सब को हरा कर बीजेपी को 325 विधायक दिए जिस पर मोदी जी ने योगी जी को मुख्यमंत्री बनाया. इसके बाद जब 2019 का चुनाव आया जिसमें सपा बसपा सब एकत्रित थे तब आपने सभी को हराकर फिर से एक बार मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाया. इसके बाद 2022 का चुनाव आया तो आपने योगी जी को फिर से एक बार मुख्यमंत्री बनाया. अब यूपी वालो मैं फिर से पूछने आया हूं की 2024 का चुनाव है बताओ 2024 में यूपी क्या करेगा.

कौशाम्बी महोत्सव का आयोजन कड़ाधाम के फ़साहिया मैदान में किया गया.इस दौरान दोनों डिप्टी सीएम बृजेश पाठक (Brajesh Pathak) और केशव प्रसाद मौर्या (Keshav Prasad Maurya)तथा मंत्री नंद गोपाल नंदी, सुरेश राही व प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह मौजूद रहे. 

WATCH: बीजेपी स्थापना दिवस पर पीएम मोदी ने बताया- नए भारत और बजरंग बली में क्या समानता

Trending news