Aligarh: निजी हॉस्पिटल में महिला की मौत, गुस्साए परिजनों ने रोड पर शव रख जमकर काटा हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1316427

Aligarh: निजी हॉस्पिटल में महिला की मौत, गुस्साए परिजनों ने रोड पर शव रख जमकर काटा हंगामा

Aligarh: धौर्रा बाईपास के एक निजी अस्पताल में महिला की मौत का मामला सामने आया है. परिजनों ने अस्पताल के स्टाफ पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए अस्पताल में जमकर हंगामा काटा और धौर्रा बाईपास पर सड़क पर बैठकर जाम लगा दिया. 

Aligarh: निजी हॉस्पिटल में महिला की मौत, गुस्साए परिजनों ने रोड पर शव रख जमकर काटा हंगामा

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान एक महिला की मौत हो गई. परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाया है. वहीं, गुस्साए परिजनों ने महिला के शव को रोड पर रखकर जाम लगाया. इस दौरान मृतका के परिजनों की पुलिस से नोकझोंक भी हुई. इन सबके बीच सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लगी लंबी-लंबी कतार लग गई. कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पीएम हाउस भेजा. आपको बता दें कि यह घटना क्वारसी थाना इलाके के रिंग रोड की है.

जानें क्या है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक कमालपुर निवासी हरेंद्र सिंह ने पेट के दर्द के चलते 11 अगस्त 2022 को अपनी पत्नी संगीता को धौर्रा बाईपास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था. परिजनों का कहना है कि इलाज कराने के लिए उन्होंने अपना प्लॉट तक बेच दिया और अस्पताल की पूरी भरपाई की है. परिजनों का कहना है कि 11 अगस्त से संगीता अब तक अस्पताल में ही भर्ती थी और उसका उपचार भी ठीक चल रहा था.

वहीं, परिजनों का आरोप है कि आज डॉक्टरों ने उपचार के दौरान लापरवाही की है. यही कारण है कि उसकी मृत्यु हो गई है. फिलहाल, परिजनों ने आरोप-प्रत्यारोप लगाते हुए अस्पताल में जमकर हंगामा काटा और धौर्रा बाईपास पर सड़क पर बैठकर जाम लगा दिया. वहीं, इस घटना के बाद अस्पताल के डॉक्टर और स्टाफ अस्पताल से फरार हो गए.

Mafia: अतीक अहमद पर फिर होगा योगी सरकार का एक्शन, 75 करोड़ की तीन संपत्तियों पर लगेगा ग्रहण

इस मामले पर डीएसपी ने दी जानकारी
वहीं, इस मामले पर जानकारी देते हुए डीएसपी तृतीय श्वेताभ पांडे ने बताया की धौर्रा बाईपास के एक निजी अस्पताल में महिला की मौत का मामला सामने आया है. परिजनों ने अस्पताल के स्टाफ पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए रोड को जाम करने का प्रयास किया था. हालांकि, परिजनों को समझा-बुझाकर जाम को खुलवा दिया गया. साथ ही मृतका के परिजनों द्वारा दी गई शिकायत के बाद अस्पताल और संचालक के खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

अस्पताल चल रहा मानक के विरुद्ध 
जानकारी देते हुए एसीएम द्वितीय सुधीर कुमार ने बताया कि अस्पताल में महिला की मौत का मामला सामने आया है. जिस हिसाब से अस्पताल बनाया हुआ है, उस हिसाब से लगता है कि अस्पताल मानक के विरुद्ध चल रहा है. अस्पताल में बेहतर सुविधाएं भी देखने को नहीं मिली है. फिलहाल, मेरे और डीएसपी  द्वारा रिपोर्ट बनाकर सीएमओ कार्यालय में दाखिल की जाएगी और अस्पताल पर उचित कार्रवाई अमल में लाई जाएगी. हालांकि, पुलिस ने तो मामले में उचित कार्रवाई करने की बात कही है, लेकिन अब  मृतका के परिजनों को कब तक न्याय मिल सकेगा यह तो वक्त ही बताएगा. 

WATCH LIVE TV

Trending news